‘नागिन’ फेम मौनी रॉय को मिल गया दूल्हा! जल्द करने जा रही हैं शादी!

खबर सामने आई है कि मौनी रॉय जल्द ही शादी करने वाली हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी रॉय दुबई बेस्ड बैंकर सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। मौनी के फैंस के लिए यह खबर बेहद सरप्राइजिंग है।

मौनी रॉय (फोटो: सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह समय समय पर अपने फैंस के साथ वीडियो और फोटो साझा करती रहती हैं। इस बार मौनी रॉय अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। अब खबर सामने आई है कि मौनी रॉय जल्द ही शादी करने वाली हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी रॉय दुबई बेस्ड बैंकर सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। मौनी के फैंस के लिए यह खबर बेहद सरप्राइजिंग है।

टाइम्स ऑफ इंड‍िया की खबर के मुताबिक मौनी और सूरज जल्द ही शादी कर सकते हैं। मौनी, सूरज और उनके पर‍िवार वालों के बेहद करीब हैं। अब वे अपने रिलेशनश‍िप को आगे बढ़ाने को तैयार हैं। वहीँ सूरज के माता-पिता के साथ भी मौनी का कंफर्ट लेवल अच्छा बताया जा रहा है।

सूरज नांबियार और मौनी रॉय (फोटो: सोशल मीडिया)

बता दें सूरज नांबियार और मौनी रॉय के अफेयर को लेकर पहले भी कई बार चर्चा हो चुकी है। लेक‍िन इस मामले पर मौनी ने चुप्पी साधे रखी। साल 2019 में सूरज को डेट करने की खबरों पर मौनी ने कहा था कि वे इस वक्त अपने कर‍ियर पर फोकस कर रही हैं।

मौनी रॉय ने मुंबई म‍िरर को दिए एक इंटरव्यू में कहा था ‘जो लोग मेरी जिंदगी में मायने रखते हैं उन्हें पता है कि मैं सिंगल हूं। मुझे अपने जीवन में सही इंसान से मुलाकात का इंतजार है। मैं किसी के साथ भी डेट‍िंग करना शुरू नहीं कर सकती। इस वक्त फिल्मों के जर‍िए मेरी जिंदगी के लिए खुले रास्तों के प्रति मैं आभारी हूं। मुझे नहीं लगता क‍ि अपने काम को बिना अपना सौ प्रतशित दिए ऐसे ही नजरअंदाज कर दूं।

Bigg Boss 14: सलमान खान ने लगाई सोनाली फोगाट की क्लास!, रुबीना के सपोर्ट में आए सलमान

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.