Bole Chudiyan Movie: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, पहला पोस्टर हुआ जारी

मौनी रॉय (Mouni Roy) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan)' का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म से नवाजद्दीन के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी (Shamas Nawab Siddiqui) डायरेक्टर के तौर पर अपना करियर शुरू करेंगे।

फिल्म 'बोले चूड़ियां'फिल्म में मौनी रॉय और नवाजुद्दीन सिद्दीकी(फोटो:ट्विटर)

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने टीवी की दुनिया में अपनी कामयाबी का झंडा गाड़ने के बाद अब फिल्म ‘गोल्ड’ से बड़े पर्दे पर भी कदम रख दिया है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार(Akshay Kumar) नजर आए थे। अपनी इस डेब्यू फिल्म के बाद ये जॉन अब्राहम के साथ ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ में दिखीं थी। अब ये एक्ट्रेस जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ ‘बोले चूड़िया’ में नजर आएंगी। हाल ही में इसका पहला पोस्टर रिलीज हुआ है।

इस फिल्म के पोस्टर में मौनी रॉय और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहे हैं। इसमें मौनी रॉय खिड़की के ओट से बाहर देख रही हैं। हमेशा की तरह इसमें ये एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ब्लैक एंड व्हाइट लुक नजर आ रहा है। गौरतलब हो कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी (Shams Nawab Siddiqui) के इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर अपना करियर शुरू करेंगे। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी।

‘बोले चूड़िया’ को राजेश और किरण भाटिया प्रोड्यूस करेंगे। आपको बता दें कि शम्स कुछ वक्त पहले एक मीडिया कंपनी पर 100 करोड़ का जुर्माना लगाने को लेकर सुर्खियों में थे। खबरों की मानें, तो एक मीडिया कंपनी ने इस डायरेक्टर के आपत्तिजनक व्यवहार को लेकर खबरें छापी थी। इस खबर में इये भी कहा गया था कि भाई की वजह से नवाज के साथ कई एक्ट्रेस काम करने से कतरा रही हैं। इसी को लेकर डायरेक्टर ने मानहानि का दावा ठोक था।

मौनी रॉय की फिल्मों की बात करें, तो ये बोले चूड़िया’ के अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इसमें उनका नेगेटिव किरदार देखने मिलेगा। इसके अलावा ये एक्ट्रेस राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में भी नजर आएंगी।

जानिए मौनी रॉय सलमान खान के साथ किस फिल्म में आएंगी नजर…

वीडियो में देखिए लिप सर्जरी के सवाल पर मौनी रॉय ने क्या जवाब दिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।