नागिन के बाद Mouni Roy बनी जुनून , फिल्म ब्रह्मास्त्र का अवतार आया सामने ।

फिल्म के मेन अभिनेताओं को दर्शाते हुए बहुत से टीजर रिलीज करने के बाद आज फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रही मौनी रॉय का एक पोस्टर जिसमें उनके कैरेक्टर का करीबी रूप दिखाया गया है

अयान मुखर्जी ( Ayan Mukerji ) द्वारा निर्देशित एक बड़े बजट की यह , फिल्म ब्रह्मास्त्र आज कल हर किसी जुबान पर है और हर व्यक्ति इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक भी है । इस फिल्म में बॉलीवुड के सभी बड़े दिग्गज अभिनेता शामिल हैं। इस फिल्म की स्टारकास्ट में है रणबीर कपूर , आलिया भट्ट , अमिताभ बच्चन , नागार्जुन अक्कीनेनी और मौनी रॉय । यह फिल्म भारतीय पुराणों पर आधारित है । फिल्म के मेन अभिनेताओं को दर्शाते हुए बहुत से टीजर रिलीज करने के बाद आज फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रही मौनी रॉय ( Mouni Roy) का एक पोस्टर जिसमें उनके कैरेक्टर का करीबी रूप दिखाया गया है , लॉन्च किया गया है।

https://www.instagram.com/p/CexW_0RrHVS/?utm_source=ig_web_copy_link

मौनी ( Mouni Roy ) बनेंगी जुनून

मौनी रॉय ( Mouni Roy) इस फिल्म ब्रह्मास्त्र : भाग 1 शिवा में जुनून का किरदार निभाएंगी । इस फिल्म में अभिनेत्री एक विलेन के रोल को अदा कर रही हैं और उन्हें एक शैतानी शक्ति के रूप में दर्शाया गया है । उनके मोशन पोस्टर पर से पर्दा हटाते हुए डिस्क्रिप्शन में लिखा हुआ यह देखा गया था। जिसमें लिखा था कि “कर ले सबको वश में अपने, अँधेरे की रानी है। ब्रह्मास्त्र को हासिल करना, यह जुनून ने ठानी है। ”

कुछ ऐसा हैं जुनून का वेश

जुनून की आंखें डरावनी और लाल हैं और उनके पास एक चमक भी है ।अभी हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अक्कीनेनी के कैरेक्टर के पोस्टर को भी लॉन्च किया था और उनके किरदार को दिखाया था । वही रणबीर कपूर इस फिल्म में शिवा के किरदार में नजर आ रहे हैं जिनके सामने आलिया भट्ट ईशा के रूप में आएंगी नज़र ।

इस दिन रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर 15 जून यानी की कल रिलीज होगा। यह फिल्म करीब 10 साल से मेकिंग में है ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।