फिल्म भारत के प्रीमियर में पहुंची थीं मौनी रॉय, इस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं एक्ट्रेस

सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) के प्रीमियर में पहुंचीं एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy Photo) को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

मौनी रॉय 'भारत' फिल्म के प्रीमियर में पहुंची थीं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) रिलीज हो चुकी है। मौनी रॉय (Mouni Roy Photo) फिल्म के प्रीमियर में पहुंची थीं, लेकिन उन्हें क्या पता था कि वह अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगेंगी। दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें देखने के बाद ‘प्लास्टिक की दुकान’ बुला रहे हैं।

छोटे पर्दे की ‘नागिन’ मौनी रॉय (Mouni Roy Movies) को उनके लिप्स के लिए भी ट्रोल किया जा रहा है। कुछ यूजर्स उनके चेहरे को ‘प्लास्टिक फेस’ बता रहे हैं तो कुछ उन्हें ‘प्लास्टिक की दुकान’ बता रहे हैं। कुल मिलाकर यूजर्स को मौनी का नया लुक जरा भी पसंद नहीं आया है, हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस को उनके लुक के लिए ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले भी वह अपने लुक को लेकर कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं।

मौनी रॉय की तस्वीर पर ट्रोलर्स कर रहे हैं ऐसे कमेंट…

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस ‘नागिन 3’ के ग्रांड फिनाले की शूटिंग कर रही हैं। अगले साल वह मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Mouni Roy Brahmastra Movie) में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह नेगेटिव रोल में दिखेंगी। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन फिल्म में अहम किरदारों में हैं। ‘मेड इन चाइना’ फिल्म में मौनी को राजकुमार राव के अपोजिट कास्ट किया गया है।

वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ (Mouni Roy Bole Chudiyaan Movie) से वह अलग हो गई हैं। फिल्ममेकर्स का कहना है कि उन्होंने मौनी को गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार के चलते फिल्म से बाहर किया है, हालांकि एक्ट्रेस की ओर से मेकर्स से मतभेद के चलते फिल्म छोड़ने की बात कही गई है। फिलहाल ‘बोले चूड़ियां’ के मेकर्स फिल्म की अगली हिरोइन की तलाश कर रहे हैं।

ब्रह्मास्त्र फिल्म में विलेन के रोल में दिखेंगी मौनी रॉय

देखिए मौनी रॉय से जुड़ा वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।