‘बोले चूड़ियां’ से मौनी रॉय बाहर, प्रोड्यूसर के आरोपों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बताई फिल्म छोड़ने की वजह

टीवी की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड में कदम रखने वालीं 'नागिन' मौनी रॉय अब 'बोले चूड़ियां' फिल्म (Mouni Roy Bole Chudiyan Movie) का हिस्सा नहीं हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Bole Chudiyan Movie) लीड रोल में हैं।

मौनी रॉय अब 'बोले चूड़ियां' फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। (फोटो- ट्विटर)

छोटे पर्दे की ‘नागिन’ मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसी साल आई फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ (RAW) में भी वह जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आई थीं। कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ’ में मौनी के एक आइटम नंबर ने धमाल मचा दिया था। कुल मिलाकर एक्ट्रेस बॉलीवुड में पैर जमा चुकी हैं और यही वजह थी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ (Mouni Roy Bole Chudiyan Movie) में उन्हें कास्ट किया गया था, लेकिन अब प्रोड्यूसर ने मौनी को गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के चलते फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने कहा, ‘हमने फिल्म में एक बड़ी रकम निवेश की है और हम फिल्म बनाने के लिए गंभीर हैं। फिल्म के लिए मौनी रॉय को साइन किया गया था। वो और उनकी एजेंसी तोआभ शुरूआत से ही काफी अनप्रोफेशनल और गैर जिम्मेदाराना व्यवहार कर रहे थे। जिसकी वजह से मौनी को फिल्म से बाहर कर दिया गया है।’

‘बोले चूड़ियां’ फिल्म (Bole Chudiyan Movie Release Date) से बाहर होने पर मौनी रॉय की प्रवक्ता ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि मौनी ने फिल्म के प्रोड्यूसर से मतभेद की वजह से फिल्म छोड़ी है। राजेश भाटिया ने मौनी को अन-प्रोफेशनल कहा था, लेकिन उनके बीच मेल और मैसेज पर हुई बातचीत कुछ और कहती है। मौनी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और सभी फिल्ममेकर्स ने मौनी के पेशेवर व्यवहार की तारीफ की है।

बताते चलें कि ‘बोले चूड़ियां’ (Bole Chudiyan Movie Cast) फिल्म को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी डायरेक्ट कर रहे हैं। मौनी रॉय के बाद फिल्ममेकर्स अन्य एक्ट्रेस से बातचीत कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

ब्रह्मास्त्र फिल्म में विलेन के रोल में दिखेंगी मौनी रॉय

वीडियो में देखिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के स्ट्रगल के दिनों की कहानी…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।