ट्रांसपेरेंट गाउन में दिखा Mouni Roy का सेक्सी लुक , बोल्ड अंदाज में दिए पोज

मौनी रॉय (Mouni Roy)  नेअपने पती सूरज नांबियार के साथ कराया फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। शिमरी ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट गाउन में दिखा बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy)  हमेशा अपने हॉट और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों में रहती है वह अपने स्टाइलिश लुक से मीडिया का ध्यान अपनी और खींच लेती है। एक बार फिर मौनी रॉय(Mouni Roy)  ने अपनी कुछ तस्वीरों से इंटरनेट पर तेहलका मचा दिया हैं।

दरअसल कुछ घंटो पहले मौनी रॉय (Mouni Roy)  ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों में मौनी रॉय (Mouni Roy)  शिमरी ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट गाउन पहने नजर आ रही है।मौनी रॉय  ने यह फोटोशूट डिम लाइटस में करवाया है।

जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही हैं। मौनी (Mouni Roy)  ने अपने इस लुक को लाइट मेकअप पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयरस के साथ कंप्लीट किया है। फोटोशूट की इन तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद ग्लैमरस लग रहीं हैं। फैंस उनकी तस्वीरों में अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

वही कुछ तस्वीरों में मौनी रॉय(Mouni Roy)  अपने  पति सूरज नांबियार के साथ भी  दिख रही है । मौनी और सूरज कैमरे के सामने काफी स्टाइलिश पोज दे रहे हैं।दोनो की जोड़ी एक साथ बहुत अच्छी लग रही है।

 

वही सूरज नांबियार की सोलो तस्वीरें भी मौनी रॉय(Mouni Roy)  ने अपने साथ शेयर की हैं। सूरज नांबियार ब्लैक सूट में काफी डैशिंग लग रहे हैं,और डिम लाइटस में उनकी तस्वीरें काफी अच्छी लग रही है।   फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही घंटों में ही इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल मौनी(Mouni Roy)  ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ को जज कर रहीं हैइसके अलावा वह जल्द ही सिंहली फिल्म ‘माया जाला’ में भी दिखेंगी. इस फिल्म से वह सिंहला इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं