MP Hema Malini: ये क्या कह गई हेमा मालिनी! राखी सावंत बनेंगी मथुरा की अगली सांसद? जानें पूरा मामला

हेमा मालिनी (Hema Malini) शनिवार को वृंदावन पहुंची जहां पत्रकारों ने उनसे पूछा कि एक्ट्रेस कंगना रनौत, मधुरा से लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ने वाली हैं, आपका क्या विचार है? इस सवाल का जवाब देते हुए हेमा मालिनी (Hema Malini) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम ले लिया.

मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर हेमा मालिनी ने राखी सावंत का लिया नाम

MP Hema Malini: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) अक्सर अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करती नजर आती है. हेमा मालिनी को मथुरा की जनता ने 2014 और 2019 में दो बार सांसद के रूप में चुना है. वही हेमा मालिनी (Hema Malini) इन दिनों आगामी चुनाव की तैयारियों में भी लगी हैं. हालांकि इस बीच कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत का नाम ले लिया. दरअसल, हाल ही में हेमा मालिनी (Hema Malini) राजीव भवन पर दिव्यांगजन को हस्तचालित ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची. इस दौरान पत्रकारों ने उनसे एक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़ा एक पूछा, जिसके जवाब में उन्होंने राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम लिया.

‘राखी सावंत भी बन जाएंगी सांसद’ :

शनिवार को वृंदावन पहुंची हेमा मालिनी (Hema Malini) से पूछा गया कि एक्ट्रेस कंगना रनौत, मथुरा से लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ने वाली हैं, आपका क्या विचार है? इस सवाल का जवाब देते हुए हेमा ने कहा, ‘अच्छा, ये बहुत अच्छी बात है … मैं अपनी राय के बारे में क्या कह सकता हूं? मेरी राय केवल भगवान पर निर्भर है. आप केवल मथुरा में फिल्मी सितारे चाहते हैं. अगर कोई और सांसद बनना चाहता है तो आप उसे बनने नहीं देंगे क्योंकि आपके हिसाब से मथुरा से एक फिल्म स्टार को ही सांसद बनना चाहिए. कल को आप राखी सावंत (Rakhi Sawant) को भी कहेंगे. वो भी बन जाएंगी.’ यह भी पढ़े: अली फज़ल और ऋचा चड्ढा की शादी में मेहमानों को फोन ले जाने की मिलेगी अनुमति, लेकिन रखी ये शर्त !

कंगना रनौत लड़ सकती हैं चुनाव :

हाल ही में कंगना रनौत वृंदावन के प्रसिद्ध ठाकुर बांके बिहारी मंदिर गईं थीं, जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ पूजा-अर्चना की. जिसके बाद से उनके चुनाव लड़ने की खबर सामने आईं. रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2024 में मथुरा सीट से सांसद के तौर में एक्ट्रेस कंगना रनौत चुनाव लड़ सकती हैं. कंगना के काम की बात करें तो इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में बिजी हैं.

यह भी पढ़े: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.