Mrunal Thakur ने वर्कआउट वीडियो शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कहा- काउंटडाउन बिगेन्स

मृणाल ठाकुर  (Mrunal thakur) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। जिसमें हार्डकोर वर्कआउट करती दिख रही है। इस दौरान वह काफी सीरियस मोड में नजर आ रही है। वह अपने आप को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करती नजर आ रही है। इस वीडियो को देखकर मृणाल ठाकुर स्लिम फिगर और सेक्सी बॉडी का राज साफ पता लग रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अक्सर अपने हॉट और सेक्सी लुक की वजब से सुर्खियों में रहती हैं। फैंस उनके बोल्ड लुक को काफी पसंद करते है। मृणाल ठाकुर (Mrunal thakur)  अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सीरियस हैं। वह इंडस्ट्री की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस में से एक हैं। मृणाल (Mrunal thakur)  अपने वर्कआउट की वीडियो और फोटो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहेती है। हाल ही में एक बार फिर उनका एक वीडियो सामने आया हैं। जो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा हैं।

दरअसल मृणाल ठाकुर  (Mrunal thakur) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें हार्डकोर वर्कआउट करती दिख रही हैं। इस दौरान वह काफी सीरियस मोड में नजर आ रही हैं। वह अपने आप को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर मृणाल ठाकुर स्लिम फिगर और सेक्सी बॉडी का राज साफ पता लग रहा हैं। इस दौरान मृणाल ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है। मृणाल (Mrunal thakur)  ने वीडियो को कैप्शन में लिखा काउंटडाउन बिगेन्स। इस कैप्शन को देखने के बाद फैंस यह कयास लगा रहे है, कि मृणाल अपनी किसी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। फैंस उनके इस वीडियो पर लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CedtZPLlyt5/?hl=en

वीडियो के लिए LINK पर CLICK  करें

बता दें की मृणाल ठाकुर (Mrunal thakur)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपने सेक्सी और हॉट लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती है। फैंस उनके हर लुक को बेहद पसंद करते हैं। मृणाल ठाकुर (Mrunal thakur) को आखिरी बार शाहिद कपूर स्टारर जर्सी में नजर आईं थी। इस स्पोर्ट्स-ड्रामा में उन्होंने शाहिद की पत्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर की अदाकारी की काफी तारीफ भी की गई थी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं