ह्रितिक रोशन के साथ सुपर 30 में दिखेंगी टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ? पढ़े

फिल्म सुपर 30 में मृणाल ठाकुर निभाएगी ह्रितिक रोशन के पत्नी का रोल ?

फिल्म सुपर ३० में मृणाल ठाकुर निभाएगी ह्रितिक रोशन के पत्नी का रोल ?

विकास बहल की अपकमिंग फिल्म जो कि पटना के ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की जिंदगी के ऊपर बनने वाली है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य किरदार में है जबकि वो सुपर ३० के संस्थापक आनंद कुमार का रोल निभाएंगे। जबकि इस फिल्म में महिला किरदार के लिए किसी भी एक्ट्रेस को नहीं चुना गया था। विकास बहल और ह्रितिक रोशन के साथ कटरीना की मीटिंग हुई थी इस पर से अनुमान लगाए जा रहे थे कि , शायद इस फिल्म में कटरीना कैफ मुख्य किरदार निभाएगी। लेकिन हाल ही में खबरे आ रही है कि, इस फिल्म में ह्रितिक रोशन के ऑपोसिट मृणाल ठाकुर किरदार निभा सकती है। एक्ट्रेस मृणाल सुपर ३० में ह्रितिक रोशन की पत्नी का रोल निभा सकती है।

बता दे कि , सीरियल कुमकुम भाग्य से बुलबुल के करैक्टर से मृणाल को काफी पॉपुलरिटी मिली है। जबकि इस टीवी एक्ट्रेस ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में काम करने के मना किया था। इसके बावजूद इस फिल्म के लिए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा 30 कलाकारों को ढूंढ रहे हैं जो सुपर-30 स्टूडेंट का रोल प्ले करेंगे और जो IIT-JEE और IIT के होने चाहिए। मुकेश इससे पहले नितेश तिवारी और विकास की 2011 में आई बच्चों की कॉमेडी फिल्म ‘चिल्लर पार्टी’ के लिए नौ बच्चों को ढूंढ चुके है।

उसके बाद कबीर खान की सलमान खान अभिनीत 2015 की ईद पर रिलीज हुई ‘बजरंगी भाईजान’ के लिए हर्षाली मल्होत्रा और फिर नितेश तिवारी की ‘दंगल’ लड़कियां- फातिमा साना शेख, सान्या मल्होत्रा, जायरा वसीम और सुहानी भटनागर भी मुकेश की ही खोज थी। बता दे कि, शूटिंग के शुरू होने से पहले, अंतिम 30 की ऋतिक के साथ एक ट्रेनिंग होगी। रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘सुपर 30’ विकास बहल द्वारा निर्देशित है। ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत यह फिल्म 23 नवंबर, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालंकि शूटिंग की शुरूआत करने से पहले जो भी 30 फाइनल बच्चे होंगे उन्हें ऋतिक के साथ वर्कशॉप कराया जाएगा।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.