Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी बने नाना, बेटी ईशा ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर बड़ी खुशखबरी आई है. मुकेश अंबानी नाना बन गए हैं. उनकी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है.

मुकेश अंबानी बने नाना

देश के जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर बड़ी खुशखबरी आई है. मुकेश अंबानी नाना बन गए हैं. उनकी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है. ईशा ने शनिवार को एक लड़के और एक लड़की को जन्म दिया है. वहीं बेबी गर्ल का नाम आदिया और बेबी बॉय का नाम कृष्णा रखा गया है. सोशल मीडिया पर ईशा को बधाई देने वालों की लाइन लग गई है.

ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने 19 नवंबर 2022 को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. ईशा और दोनों बच्चे स्वस्थ हैं. ईशा की शादी उद्योगपति अजय और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद पीरामल (Anand Piramal) से हुई है.

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Box Office Collection Day 2: दर्शकों को पसंद आ रही है अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’, बनाया नया रिकॉर्ड

मुकेश अंबानी बने नाना

ईशा और आनंद 12 दिसंबर साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. ईशा मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) की इकलौती बेटी हैं. महज 23 साल की उम्र में उन्होंने रिलायंस का कारोबार संभालने में पिता का हाथ बंटाना शुरू कर दिया था.

यह भी पढ़ें: ‘स्टूडियो में महिलाओं के लिए नहीं बने होते हैं टॉयलेट’, महिला कंपोजर कौसर मुनीर का छलका दर्द

मुकेश अंबानी ने साल 2014 में रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) और रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बोर्ड में ईशा को जगह दी थी. मुकेश अंबानी 2020 में ही दादा बन गए थे, जब आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने 10 दिसंबर को बेटे को जन्म दिया था. अब मुकेश अंबानी नाना बन गए हैं.

पढ़ाई की बात की जाए तो आनंद पीरामल ने पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय से इकोनॉमिक्स में बैचलर की डिग्री हासिल की है और वो हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स भी हैं. वहीं, ईशा अंबानी ने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से बैचलर की डिग्री ली है. ईशा ने शुरुआती पढ़ाई मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.