Yami Gautam के साथ Mukul Chadha इस फिल्म में साथ आएंगे नजर !

एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) हाल में अपनी फिल्म ‘दसवीं’ में नजर आई थी। इस फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) पुलिस की भूमिका में नजर आई थी। उनकी एक्टिंग को लोगो ने खूब सराहा था। वही इस फिल्म में यामी (Yami Gautam) के साथ अभिषेक बच्चन भी नजर आये थे। अब खबर यह हैं की यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी अगली फिल्म ‘धूम धाम’ में नजर आएंगी। यामी के साथ एक्टर मुकुल चड्ढा (Mukul Chadha) और प्रतीक गांधी भी दिखाई देंगे। ऋषभ सेठी द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही होगी। इस फिल्म को लेकर एक्टर मुकुल चड्ढा (Mukul Chadha) की प्रतिक्रिया सामने आई हैं।

मुकुल ने कही ये बात :

बता दें, ऋषभ सेठी द्वारा डायरेक्ट फिल्म ‘धूम धाम’ को लेकर मुकुल चड्ढा (Mukul Chadha) काफी उत्साहित हैं उन्होंने बताया कि, ‘मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं। यह फिल्म एक्शन-कॉमेडी से भरी हैं।’ मुकुल (Mukul Chadha) ने आगे कहा कि, ‘मैंने बहुत सारी कॉमेडी फिल्म की है, लेकिन इतना एक्शन नहीं। एक्शन कॉमेडी, दूसरी ओर यह एक दिलचस्प मिश्रण है। इस फिल्म में कुछ ऐसा है जिसे भारत में दर्शकों ने बहुत ज्यादा नहीं देखा है। मैं भी यामी और प्रतीक दोनों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं, जिनकी फिल्में और शो मुझे देखना पसंद है।’

इन फिल्मों में आये नजर :

आपको बता दे, मुकुल चड्ढा (Mukul Chadha) ने ‘आई मी और मैं’, ‘सत्याग्रह’, ‘एक मैं और एक तू’ जैसी कई फिल्मों में काम किया हैं। मुकुल चड्ढा (Mukul Chadha) और रसिका दुग्गल साल 2010 में शादी के बंधन में बधे। मुकुल चड्ढा (Mukul Chadha) एएलटी बालाजी की सीरीज “बिच्छू का खेल” में भी नजर आये थे। हाल ही में हिट अमेरिकन कॉमेडी सीरीज़ “द ऑफिस” के भारतीय रूपांतरण में भी मुकुल ने एक्टिंग कि थी।

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.