मुंबई पुलिस का दावा बादशाह ने 7.2 करोड़ व्यूज खरीदने की बात कबूली, रैपर ने किया इनकार

फेक फॉलोअर्स मामले में रैपर बादशाह (Badshah) की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। फेक फॉलोअर्स मामले में अब बड़ी ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

रैपर बादशाह की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

फेक फॉलोअर्स मामले में रैपर बादशाह (Badshah) की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इस मामले में अब बड़ी ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक सबसे बड़ा खुलासा बादशाह के “पागल है” गाने को लेकर हुआ है। सूत्रों के अनुसार बादशाह का दावा था कि सॉन्ग लांच के पहले ही दिन बादशाह के इस गाने को करीब 7.5 करोड़ लोगों ने देखा था और ये एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है। हालांकि इस दावे को गूगल ने नहीं माना था।

अब बादशाह के ‘पागल है’ गाने को लेकर बताया जा रहा है कि बादशाह ने फेक फॉलोअर्स की बात कबूल कर ली है। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक अपने स्टेटमेंट में बादशाह ने माना है कि उन्होंने अपने इस सॉन्ग के फेक फॉलोअर्स को बढ़ाने के लिए एक एजेंसी को करीब 75 लाख रुपये दिए थे।

Bigg Boss 14 का पहला प्रोमो वीडियो आया सामने, इस बार दिखा सलमान खान का नया अंदाज, देखें Video

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में बादशाह ने भी सफाई पेश की गई है। बादशाह ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि ‘मैंने मुंबई पुलिस से बात की है। मैं जांच में पूरा सहयोग कर रहा हूं। मैं अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करता हूं और साफ करना चाहता हूं कि मैं इस तरह की गतिविधियों में कभी शामिल नहीं रहा। न ही ऐसी गतिविधि का सपोर्ट करता हूँ। जांच करने वाले लोगों पर मुझे पूरा विश्वास है। मैं उन सबके प्रति आभार प्रकट करना चाहता हूं जिन्‍होंने मेरे लिए चिंता जताई। ये वाकई मेरे लिए बहुत मायने रखता है।’

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से ED ने की 18 घंटे तक पूछताछ

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.