मलयाली अभिनेता दलकीर सलमान ने सड़क पर किया ‘वेइरडो’ स्टंट, मुंबई पुलिस ने लगाई फटकार

इंडियन एक्टर दलकीर सलमान (Dulquer Salmaan) को मुंबई पुलिस द्वारा फटकार लगी है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा सलमान के सड़क पर वेइरडो ( Weirdo) स्टंट करने पर उन्होंने नाराजगी जताई है। इसी बीच सोनम कूपर ने भी इस पर अपनी बात कहीं।

  |     |     |     |   Published 
मलयाली अभिनेता दलकीर सलमान ने सड़क पर किया ‘वेइरडो’ स्टंट, मुंबई पुलिस ने लगाई फटकार

इंडियन एक्टर दलकीर सलमान (Dulquer Salmaan) को मुंबई पुलिस द्वारा फटकार लगी है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा सलमान के सड़क पर वेइरडो ( Weirdo) स्टंट करने पर उन्होंने नाराजगी जताई है। इस बात से गुस्से में आकर एक्टर दलकीर सलमान ने कहा कि उन्हें ऐसा कहने से पहले अच्छे से तथ्य को जांचना चाहिए और उनके लिए वेइरडो जैसे शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

दरअसल मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में दलकेर गाड़ी चलाते हुए अपने फोन पर कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा उन्हें ‘वेइरडो’ कहती हुई सुनाई दे रही हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “हम आपसे सहमत हैं सोनम कपूर। यह एक ‘वेइरडो’ है, जो गाड़ी चलाने के साथ अपने साथी चालकों की जिंदगी को भी खतरे में डालने का प्रयास कर रहे हैं। हम ‘रील लाइफ’ में भी इसकी इजाजत नहीं दे सकते।” सोनम ने तुरंत ‘द जोया फैक्टर’ के अपने सहकलाकार का बचाव किया।

सोनम ने अपनी बात में कहा, “हम गाड़ी नहीं चला रहे थे। हम एक ट्रक से बंधे हुए थे, जो चल रहा था, लेकिन मुझे खुशी है कि आप लोग चिंतित हैं। मुझे उम्मीद है और मुझे पता है कि आप नियमित रूप से भी समान रुचि दिखाते हैं। देखभाल रखने के लिए धन्यवाद।”

‘काली’ स्टार ने भी ट्वीट किया, “ट्वीट करने से पहले तथ्य जांचे जाते तो मैं इसकी सराहना करता। वास्तव में मुंबई पुलिस ने शूट के दौरान इजाजत और यातायात प्रबंधन के साथ हमारी मदद की और उस पूरे वक्त वह वहां मौजूद थी।” वहीं, जहां एक तरह मुंबई पुलिस ने दलकीर को फटकार लगाई तो वहीं,मलयालम, तमिल, तेगुलू और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता दलकेर सलमान की सफलता पर उनके मित्र व राणा दग्गूबाती बहुत खुश हैं।

राणा ने मीडिया को बताया, “दलकेर सलमान एक बेहतरीन अभिनेता और बहुत प्यारे मित्र हैं। मैं उनकी प्रगति से बहुत खुश हूं। मैं उनके साथ भविष्य में काम करना चाहता हूं।”  अभी ये दोनों कलाकार एकसाथ पर्दे पर नजर नहीं आएं हैं, लेकिन राणा ने 2016 की तमिल फिल्म ‘बेंगलोर नाटकाल’ में काम किया है, जो ‘बेंगलोर डेज’ की रीमेक है और इसमें दलकेर ने भी एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया है।

सोनम कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए ऐसे दलकीर सलमान की बंधी थी गाड़ी…

ये है सोनम कपूर का ट्विट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply