MUNNA BHAI MBBS: संजय दत्त और अरशद वारसी एक बार फिर फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ का तीसरा सीक्वल जल्द ला रहे है

'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का तीसरा सीक्वल भी जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचने वाला है। साल 2020 में ही फिल्म रिलीज होने की आशा जताई जा रही है

'मुन्ना भाई एमबीबीएस' पोस्टर फोटो

MUNNA BHAI MBBS PART 3: बॉलीवुड स्टार्स संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) की फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ तो आपको याद ही होगी। फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ का फर्स्ट पार्ट ईयर 2003 में आया था जिसने  बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा दिया था। फिल्म के रिलीज होते ही दर्शक द्वारा बहुत अच्छा रिस्पांस देखा गया था। फिल्म का दूसरा पार्ट लगे रहो मुन्ना भाई ईयर 2006 में आया था और सेकंड पार्ट को भी दर्शको का बहुत प्यार था। बता दे, अब ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ का तीसरा सीक्वल भी जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचने वाला है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर राज कुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की सुपरहिट ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ की फ्रेंचाइजी फिल्म का अब तीसरा सीक्वल इसी साल आने वाला है जिसके लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। वहीं हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा (vidhu vinod chopra) ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा है कि वह अपने इस नए प्रोजेक्ट पर पूरा ध्यान देंगे।

खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग जल्द ही स्टार्ट होगी अंदाजा लगाया जा रहा है की आनेवाले 10 फरवरी से फिल्म की शूटिंग स्टार्ट की जा सकती है। बता दे, खबर ऐसी थी की फिल्म में रणबीर कपूर को कास्ट किया जा रहा था लेकिन तभी इसपर अरशद वारसी ने कहा की संजय दत्त से अच्छा मुन्ना भाई का रोल और कोई नहीं कर सकती हैं। फिल्म को डायरेक्ट राज कुमार हिरानी ही करेंगे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो :