संगीतकार प्रीतम चक्रबोर्ती के पिता सुबोध चक्रवर्ती का 86 साल की उम्र में निधन

संगीतकार प्रीतम चक्रबोर्ती (Pritam Chakraborty) के पिता सुबोध चक्रवर्ती (Prabodh Chakraborty) का 86 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया है। बताया जा रहा हैं कि वह तीन महीने से अस्पताल में भर्ती थे।

प्रीतम चक्रबोर्ती की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

संगीतकार प्रीतम चक्रबोर्ती (Pritam Chakraborty) के पिता सुबोध चक्रवर्ती (Prabodh Chakraborty) का 86 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया है। बताया जा रहा हैं कि वह तीन महीने से अस्पताल में भर्ती थे। मुंबई मिरर के मुताबिक प्रीतम, उनकी मां और बहन सुबोध चक्रवर्ती के साथ अंतिम समय तक उनके साथ ही थे। वे पार्किंसन और एल्जाइमर नामक बीमारी से पीड़ित थे।

सूत्र के मुताबिक ‘वो पिछले दो साल से बीमार थे और पिछले तीन महीने से कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।’

रिपोर्ट के अनुसार, प्रीतम के पिताजी पिछले तीन महीने से कोमा में थे और अंतिम समय तक उन्हें होश नहीं आया था। उन्होंने रविवार के दिन आखिरी सांस ली।” उनका अंतिम संस्कार रविवार के दिन ही अम्बोली (अँधेरी) में किया गया।

लॉकडाउन के चलते अंतिम संस्कार में उनके परिवार के बेहद करीबी लोग ही मौजू्द थे।

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ’83’ में प्रीतम म्यूजिक देने वाले हैं। इसके अलावा मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का म्यूजिक बनाने की जिम्मेदारी भी प्रीतम को ही सौंपी गई है। वहीं, धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का संगीत भी प्रीतम ही देंगे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: