Ranveer Singh: Tata संस के चेयरमैन चंद्रशेखर ने रणवीर सिंह को कहा- ज्ञान नहीं देने का, जानिए पूरी वजह

आईएए लीडरशिप अवार्ड 2022 में टाटा संस के चेयरमैन चंद्रशेखरन को लीडर ऑफ द ईयर और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह(Ranveer Singh) इन दिनों पेपर मैगजीन के लिए किये गए उनके न्यूड फोटोशूट के कारण सुर्खियों में छाए हुए हैं. हर जगह सिर्फ उन्हीं की बात हो रही है, परंतु अब रणवीर सिंह को एक बेहद ही कीमती सलाह मिली है. यह सलाह कीमती इसलिए है, क्योंकि इस सलाह को देने वाला व्यक्ति इस देश के सबसे कामयाब लोगों में से एक हैं. दरअसल बात कुछ इस प्रकार है कि, आइएए लीडरशिप अवार्ड्स 2022 में इस साल टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन को बिजनेसमैन लीडर ऑफ द ईयर के अवार्ड से सम्मानित किया गया.

रणवीर सिंह ने पूछे अतरंगी सवाल

इस अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी वहां मौजूद थे और उन्हें भी एक अन्य केटेगरी के लिए अवार्ड से सम्मानित किया गया. इस दौरान रणवीर सिंह को एन चंद्रशेखरन से सवाल जवाब का मौका मिला, जिसमें रणवीर सिंह ने चंद्रशेखरन से बात करते हुए टाइम मैनेजमेंट की सलाह मांगी. जिस पर टाटा संस के चेयरमैन ने अंदाज में जवाब देते हुए कहा- टेंशन नहीं लेने का, ज्ञान नहीं देने का. इस बातचीत में चंद्रशेखरन ने और भी कई और सवालों के खुलकर जवाब दिए. रणवीर सिंह ने यह कहा कि, वह पहली बार दिग्गज कारोबारियों से आमने सामने से मुलाकात कर रहे हैं, और वह इस अवसर का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना चाहते हैं.

चंद्रशेखरन की रणवीर सिंह को सलाह

रणवीर  ने एन चंद्रशेखरन के साथ मैराथन स्पोर्ट्स को लेकर भी सवाल पूछा कि, जब आप दौड़ के अंत में बुरी तरह थक चुके होते हैं तो भी दौड़ पूरी कैसे करते हैं? बहुत सी मैराथन में हिस्सा ले चुके चंद्रशेखरन ने कहा कि- “मैराथन एक टीम सपोर्ट है, अकेले का खेल नहीं क्योंकि जब रेस के आखिर में आप थक चुके होते हैं, तो आप इसलिए दौड़ रहे होते हैं क्योंकि आपके आसपास के लोग भी दौड़ रहे होते हैं और वैसे भी आपको दौड़ने के लिए प्रोत्साहित कर रहे होते हैं”.

इसके बाद रणवीर सिंह ने यह कहा कि उन्हें टाइम मैनेजमेंट को लेकर सलाह की भी काफी जरूरत है. जिस पर चंद्रशेखरन ने आसान शब्दों में जवाब देते हुए कहा कि टेंशन नहीं लेने का ज्ञान नहीं देने का. सिर्फ इतना ही नही चंद्रशेखरन ने आगे बढ़ते हुए रणवीर की तारीफ करते हुए यह कहा कि अगर उनके पास रणवीर सिंह जितनी एनर्जी का 10% हिस्सा भी होता तो वह अपने जीवन में और भी आगे होते.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।