फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से सामने आया नागा चैतन्य का फर्स्ट लुक, आमिर खान को कहा ‘थैंक्स’ !

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Amir Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। लंबे समय बाद आमिर खान इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। वही फिल्म मेकर्स ने एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया हैं। नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए आमिर खान को 'थैंक्यू' कहा हैं।

Naga Chaitanya

आमिर खान (Amir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। लंबे समय बाद आमिर खान इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। आखिरी बार आमिर अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (Thugs of Hindostan) में अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख के साथ नज़र आये थे। अब जल्द ही आमिर इस साल अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ भी दिखाई देंगे। फिल्म का खूब बज़ बना हुआ है और अब मेकर्स ने इस बीच नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया हैं। नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इस पोस्टर में आर्मी लुक में नजर आ रहे हैं।

 

फर्स्ट लुक रिलीज़ :

फिल्म मेकर्स ने एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया हैं। जिसे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया हैं। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘#लाल सिंह चड्ढा.. यह हमेशा मेरे साथ रहेगा। ‘बाला’ के लिए धन्यवाद, @aamirkhanproductions @advaitchandan।’ इस पोस्टर में नागा आर्मी की वर्दी पहने दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में नागा आमिर के सबसे अच्छे दोस्त ‘बलाराजू’ की भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

https://www.instagram.com/p/CgPfpVTtn7O/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से नागा चैतन्य का पहला पोस्टर रिलीज़

भावुक हुए आमिर :

आपको बता दें, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) तेलुगु सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म को चिरंजीवी तेलुगु में प्रस्तुत कर रहे हैं। हाल ही में आमिर खान फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान भावुक होते भी दिखाई दिए थे। जिसे साउथ मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। हालांकि इस स्क्रीनिंग के दौरान आमिर खान ने फिल्म का पोस्ट शेयर कर फिल्म की तारीफ की थी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्देशक अद्वैत चंदन हैं। वहीं, इस फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह भी नजर आएंगी। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

लाइगर का ट्रेलर हुआ रिलीज, बॉक्सर बन दमदार एक्शन से धूम मचाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा, देखें वीडियो

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.