नामदेव गौरव ने 65 साल की उम्र में की पहली बार एक्टिंग, इस इंटरनेशल अवार्ड लिए कई बॉलीवुड स्टार को देंगे टक्कर

65 साल के ड्राइवर नामदेव गौरव जहां काम करते थे, उस परिवार ने उन्हें फिल्मों में एक्टिंग के लिए ट्राई करने के लिए कहता था। नामदेव गौरव ने मराठी फिल्म नामदेव भाऊः इन सर्च ऑफ साइलेंस (Namdev Bhau: In Search Of Silence) में लीड रोल किया।

  |     |     |     |   Updated 
नामदेव गौरव ने 65 साल की उम्र में की पहली बार एक्टिंग, इस इंटरनेशल अवार्ड लिए कई बॉलीवुड स्टार को देंगे टक्कर
फिल्म नामदेव भाऊ इन सर्च ऑफ साइलेंस में नामदेव गौरव। (फोटोः इंस्टाग्राम)

सिनेमा की यह खूबसूरती और पॉवर है कि जहां आपने नहीं सोचा होता, वो वहां तक पहुंचा देती है। 65 साल के ड्राइवर नामदेव गौरव जहां काम करते थे, उस परिवार ने उन्हें फिल्मों में एक्टिंग के लिए ट्राई करने के लिए कहता था। काफी सोचने के बाद नामदेव गौरव ने फिल्म में काम करने लिए हामी भर दी। नामदेव गौरव ने मराठी फिल्म नामदेव भाऊः इन सर्च ऑफ साइलेंस में लीड रोल किया। किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि उनकी ये फिल्म इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न यानी आईआईएफएम (Indian Film Festival of Melbourne) में जाएगी और बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नॉमिनेट हुई है।

प्रोड्यूसर धीर मौमाया ने अपने ड्राइवर को अपनी फिल्म नामदेव भाऊः इन सर्च ऑफ साइलेंस (Namdev Bhau In Search Of Silence) में लीड रोल में लिया और नामदेव गौरव के किरदार निभाने पर खुलासा किया है। धीर मोमाया ने कहा कि उनके बारे में सुकून देने वाली तत्परता थी। उन्होंने बताया कि उन्हें यकीन नहीं था कि वह लगभग 90 मिनट तक स्क्रीन पर दिख पाएंगे। रिहर्सल के पहले दिन ही फिल्म के डायरेक्टर डार गाई को उनकी क्षमता पर विश्वास हो गया था और नामदेव गौरव ने भी फिल्म में अच्छा परफॉर्मेंस किया।

यहां देखिए डायरेक्टर डार गाई का इंस्टाग्राम पोस्ट-

अमिताभ बच्चन सहित इन स्टार्स को देंगे टक्कर

प्रोड्यूसर ने बताया कि फिल्म हिट होने के बाद से ही नामदेव गौरव को कई बड़े प्रोडक्शन हाउस के से ऑफर भी मिले हैं। नामदेव गौरव को अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)  मनोज बाजपेयी और रणवीर सिंह जैसे एक्टर की तरह ही नॉमिनेट किया गया। हालांकि नामदेव गौरव को इस पर यकीन नहीं हो रहा है। प्रोडयूसर और उनके परिवार ने भी इस पर खुशी जताई।

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म नामदेव भाऊ नामदेव गौरव (Namdev Gaurav) की लाइफ के ईर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई के शोर शराबे भरी लाइफ से परेशान है और शांत इलाके की तलाश में शहर को छोड़ना चाहता है। फिल्म की बेसिक कहानी इसी तरह की है। फिल्म कई इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में सम्मान मिल चुका है।

बिहार के बाद अब इस राज्य में टैक्स फ्री हुई सुपर 30

यहां देखिए, जिमी शेरगिल ने फिल्मों के चुनाव पर क्या बयान दिया…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply