महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, अभिनेत्री के चेहरे पर किया गया था कमेंट

अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने अपने पति महेश बाबू (Mahesh Babu) की रिलीज हुई फिल्म महर्षि (Maharshi) की प्री सफलता का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया। इस जश्न में उन्होने अपने करीबी रिश्तेदारों और परिवार वालों को बुलाया था।

नम्रता शिरोडकर की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने अपने पति महेश बाबू (Mahesh Babu) की रिलीज हुई फिल्म महर्षि (Maharshi) की प्री सफलता का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया। इस जश्न में उन्होने अपने करीबी रिश्तेदारों और परिवार वालों को बुलाया था। खुशी के माहौल की एक तस्वीर नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर भी शेयर की। लेकिन ये क्या उनकी खुशी में खनन मच गई। दरअसल एक यूजर ने नम्रता को ट्रोल करते हुए लिखा – नम्रता आपने मेकअप क्यों नहीं किया ?  क्या आप किसी डिप्रेशन से गुजर रहे हो?

पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर  (Namrta Shirodkar Instagram) ट्रोलर्स को कड़ा जवाब देते हुए लिखती हैं – आप मेकअप करने वाली महिलाओं से ही प्यार कर सकते हैं। शायद आपको किसी ऐसी महिला को चुनना चाहिए जो हमेशा बनठन कर रहे। जो आपके सोच में बैठती हो। आप जिस चीज को खोज रहे हैं वो आपको इस पेज पर नहीं मिलने वाली। कृपया आप ईमानदारी से मुझे फॉलो करना बंद कर दीजिए।

साल 1993 में नम्रता शिरोडकर ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया। उसके बाद अभिनेत्री ने मिस यूनिवर्स के लिए भी ट्राय किया पर जीत हासिल नहीं कर पाईं। मिस यूनिवर्स की लिस्ट में नम्रता 6 वें नंबर पर आईं थीं। नम्रता शिरोडकर ने सोचा कि अब बॉलीवुड की पारी शुरू की जाए। आखिरकार अभिनेत्री ने सलमान खान की फिल्म जब प्यार किसी से होता है से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। उसी साल लीड एक्ट्रेस के तौर पर नम्रता ने हीरो हिन्दुस्तानी फिल्म भी की। इस फिल्म में नम्रता के अपोजिट अरशद वारसी थे।

यहाँ देखें नम्रता शिरोडकर द्वारा किया गया पोस्ट 

इसके अलावा कच्चे धागे, पुकार, दिल विल प्यार व्यार, जैसी कई सुपरहिट फ़िल्में भी नम्रता ने की। साल 2000 में नम्रता शिरोडकर जब एक तेलुगू फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तो वे पहली बार महेश बाबू से मिली। महेश बाबू (Mahesh Babu Movies) से मिलते ही उन्हें प्यार हो गया। दोनों ने अपनी अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म की और साल 2005 में एक दूसरे से शादी कर ली। शादी के बाद नम्रता ने फिल्मों से दूरियां बना ली। इनकी आखिरी फिल्म थी अंजी। अंजी एक तेलुगू फिल्म है।

किसी फिल्म से कम नहीं है महेश बाबू की लव स्टोरी, 4 साल बड़ी नम्रता शिरोडकर से रचाई है शादी

हिंदी रश के इस ताजे वीडियो में देखें नेहा धूपिया कैसे करती हैं मदरहुड एन्जॉय 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।