नाना पाटेकर टूटा मुसीबतों का पहाड़, 99 साल की उम्र में मां निर्मला का हुआ निधन

नाना पाटेकर की मां निर्मला पाटेकर का निधन हो गया। उन्होंने 99 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार इलेक्ट्रिक श्माशान गृह में किया गया। इस मौके पर उनके रिश्तेदार और बॉलीवुड सिलेब्स मौजूद रहे।

  |     |     |     |   Updated 
नाना पाटेकर टूटा मुसीबतों का पहाड़, 99 साल की उम्र में मां निर्मला का हुआ निधन
नाना पाटेकर अपनी निर्मला पाटेकर का अंतिम संस्कार करके लौटते हुए।

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर की मां निर्मला पाटेकर आज निधन हो गया। वह 99 साल की थी। जब उन्होंने अंतिम सांस ली, उस वक्त नाना पाटेकर घर पर मौजूद नहीं थे। मां के निधन की सूचना पाकर नाना पाटेकर तुरंत घर पहुंचे। निर्मला पाटेकर का अंतिम संस्कार भी आज शाम 5:30 बजे ओशिवारा के इलेक्ट्रिक श्मशान गृह में हुआ।

इस दुख की घड़ी में नाना पाटेकर के रिश्तेदार और बॉलीवुड के कुछ सितारें भी पहुंचे। आपको बता दें कि नाना पाटेकर पहले से ही परेशान चल रहे हैं, ऐसे में उनकी मां का निधन होना, उनके लिए बहुत ही दुखदायी हो गया है। आपको बता दें कि नाना पाटेकर आखिरी बार फिल्म वेलकम बैक में नजर आए थे।

इसके बाद उन्होंने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया। मीटू मूवमेंट के तहत एक्ट्रेस तुनश्री दत्ता ने उनपर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। वह ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर रहे थे लेकिन तनुश्री दत्ता के आरोपों के बाद इस फिल्म से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जिसकी वजह से नाना पाटेकर के पास कोई काम नहीं है। ऐसे वक्त में उनकी मां का निधन होना उन पर पहाड़ टूटने जैसा ही है।

पिता का बहुत पहले हुआ निधन

आपको बता दें कि नाना पाटेकर के पिता का निधन बहुत पहले ही हो चुका था। उस समय नाना पाटेकर की उम्र लगभग 28 साल थी। नाना के पिता मुंबई में टेक्सटाइल प्रिटिंग का बिजनेस करते थे और वह अपनी मां के साथ मुराड में रहते थे। नाना पाटेकर ने बचपन में अपने पांच भाइयों को भी खोया है।

मीटू मूवमेंट का शिकार

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की शुरुआत की और नाना पाटेकर के खिलाफ यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि नाना पाटेकर ने 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर उनसे दुर्व्यवहार किया। इसके बाद कई एक्ट्रेसेस ने मीटू मूवमेंट के तहत कई लोगों पर आरोप लगाए हैं। फिलहाल तनुश्री दत्ता अमेरिका में हैं।

यहां देखिए नाना पाटेकर की तस्वीर…

यहां देखिए मी टू मूवमेंट का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply