#Metoo: हाउसफुल 4 पर महासंकट, साजिद खान के बाद नाना पाटेकर भी हुए बाहर

नाना पाटेकर के बेटे मल्हार ने बताया कि नाना साहेब ने सभी की सुविधा के बारे में सोचा...

फिल्म हाउसफुल 4 के प्रोजेक्ट से साजिद खान के बाद अब नाना पाटेकर ने भी अपना नाम वापस ले लिया है। इस बात की पुष्टि उनके बेटे मल्हार ने की है। उन्होंने बताया कि डायरेक्टर और क्रू मेम्बर के बारे में सोचते हुए नाना पाटेकर ने इस प्रजोक्ट से अपना नाम वापस ले लिया है। इससे पहले फिल्म एक्टर अक्षय कुमार ने साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

नाना पाटेकर के बेटे मल्हार ने बताया कि नाना ने सभी की सुविधा के बारे में सोचा। वह डायरेक्टर और क्रू मेम्बर के लिए अच्छा चाहते थे। इसलिए उन्होंने यह महसूस किया कि इस समय प्रजोक्ट से बाहर निकलना सही होगा। तनुश्री दत्ता के छेड़छाड़ के आरोपों लगाए जाने के बाद नाना पाटेकर की मुश्क‍िलें हर तरह से बढ़ती हुई साफ दिखाई दे रही हैं। फिल्म हाउसफुल-4 के डायरेक्टर साजिद खान पर तीन महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

इसके बाद साजिद खान को फिल्म छोड़नी पड़ी। इतना ही नहीं एक्टर अक्षय कुमार ने भी फिल्म छोड़ दी है। अक्षय कुमार ने तो साफ तौर पर कहा है कि वह ऐसे डायरेक्टर (साजिद खान) के साथ बिल्कुल काम नहीं कर सकते हैं। इस मामले की गहराई से जांच किया जाना चाहिए। तनुश्री दत्ता के आरोप के बाद ही इस अभियान ने तूल पकड़ी है।

जानकारी के मुताबिक, साजिद खान की पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इनका आरोप है कि साजिद ने उनसे बिकीनी वाले फोटो मांगे। इतना ही नहीं कई बार गलत तरीके से छुआ भी। सलोनी की ओर से मना करने पर गंदी-गंदी गालियां भी सुनाई। इन पर दो अन्य महिलाओं ने भी इसी प्रकार के आरोप लगाए हैं। आरोप लगाने वाली में एक वरिष्ठ पत्रकार भी हैं। इसके बाद साजिद की मुश्किल बढ़ गई है।

अक्षय ने क्यों छोड़ी फिल्म
इस फिल्म में एक नहीं बल्कि दो आरोपी (नाना पाटेकर और साजिद खान) काम कर रहे हैं। हालांकि साजिद खान तो फिल्म छोड़ दी है। साजिद खान पर तीन महिलाओं द्वारा आरोप लगाए जाने पर अक्षय कुमार ने कहा, ‘मैं इस तरह के डायरेक्टर के साथ काम नहीं कर सकता हूं जिसका गुनाह सिद्ध हो चुका हो। फिलहाल जांच होने तक इस फिल्म को छोड़ रहा हूं। रिपोर्ट आने के बाद फिर फिल्म का काम शुरू किया जाएगा।’ अक्षय के फिल्म छोड़ने के बाद हाउसफुल-4 लटक गई है।

देखें ये भी वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।