सेना के जवानों से मिलने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे नाना पाटेकर, व्यक्त की संवेदना

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के घर पर नेता और अभिनेताओं का आना जाना लगा हुआ है। वहीं अब सुशांत के पैतृक घर नाना पाटेकर (Nana Patekar) भी पहुंचे।

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर पिछले कुछ दिनों से कई नेता और अभिनेता उनके परिवार से मिलने पहुंच रहे हैं। 14 जून को सुशांत ने मुंबई के अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से सुशांत के घर पर नेता और अभिनेताओं का आना जाना लगा हुआ है। वहीं अब सुशांत के पैतृक घर नाना पाटेकर (Nana Patekar) भी पहुंचे।

नाना पाटेकर बिहार में पटना के मोकामा स्थित सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर सेना के जवानों का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे। इसी दौरान वह सुशांत के घर भी पहुंचे। नाना इस दौरान आर्मी की ड्रेस में नजर आए थे। उन्होंने इसके अलावा मोकामा के पास ही स्थित गांव में हल भी चलाया था और कई फैंस से मुलाकात भी की थी। नाना पाटेकर इसके बाद सुशांत के पैतृक घर पटना के राजीव नगर पहुंचे और परिवार के साथ अपनी संवेदना जताई।

Sushant Suicide Case: BJP सांसद ने अमित शाह को लिखा पत्र, कई एजेंसियों से जांच कराने की मांग की

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर की तस्वीर

बता दें कि राजीव नगर में स्थित सुशांत की फैमिली से मिलने के लिए सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी पहुंची थीं। इस दौरान वे काफी इमोशनल नजर आई थीं। इसी के साथ ही आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने सुशांत के घर पहुंचकर उनके परिवार वालों से मुलाकात की। वहीँ बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी बीते दिनों सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर पर पहुंचे थे।

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के सुसाइड मामले में संजना संघी से पुलिस करेगी पूछताछ, पढ़ें रिपोर्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.