नरगिस फाकरी ने इस डायरेक्टर को होठों पर चूमा तो उदय से हुआ ब्रेकअप

उदय चोपड़ा के साथ ब्रेकअप कर इन्हे चूमती दिखी नरगिस फाकरी

नरगिस फाकरी ने इस डायरेक्टर को होठों पर चूमा तो उदय से हुआ ब्रेकअप

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा के बनते बिगड़ते रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं लेकिन एक बार फिर से ये रिश्ता चर्चा में आ गया है। जबकि उदय चोपड़ा 4 साल पहले फिल्म ‘धूम-3’ में नजर आए थे। खैर इन दिनों वो अपने लुक की वजह से नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है। खबरों की मानें तो दोनों का फिर से ब्रेकअप हो गया और नरगिस बोरिया-बिस्तर समेटकर घर से चली गईं । रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों की शादी के लिए उदय की मां राजी हो गई थीं । और खबरें हैं कि जल्दी ही यह कपल शादी भी कर सकता है। लेकिन एक बार फिर से ब्रेकअप की ख़बरों ने लोगों को हैरान करके रख दिया।

लेकिन आखिर इनके रिश्ते के बीच दरार पद ही गयी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नरगिस ने एक वीडियो शेयर किया है जिससे वह अपने फ्रेंड के साथ लिप टू लिप किस करती नजर आ रही हैं। जिसमें वह फिल्म डायरेक्टर मैट अलोंजो का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस वीडियो में बर्थडे के सेलिब्रेशन में डूबी हुई नरगिस डायरेक्टर मैट को लिप किस करती हुई नज़र आ रही हैं।

बता दें नरगिस और उदय के रिलेशनशिप ने काफी उतार चढ़ाव देखें हैं। पहले नरगिस उदय से शादी करना चाहती थीं तो वो अपने करियर को लेकर गंभीर थे, फिर जब उदय शादी के लिए तैयार हुए तो नरगिस ने अपने करियर की दुहाई दे दी, फिर क्या दोनों के बीच इस बात को लेकर मतभेद हो गए और ये मतभेद दोनों के बीच दूरियों की वजह बन गया।

नरगिस फखरी फिल्मों से ज्यादा उदय चोपड़ा के साथ रिलेशन के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। नरगिस का उदय चोपड़ा के घर पर आना जाना लगातार चलता रहता है। नरगिस उदय के फैमिली वालों से इस कदर क्लोज़ हो चुकी हैं कि उदय के घर पर नरगिस को सभी लोग भाभी कहकर बुलाने लगे हैं। लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों की राहें एक बार फिर जुदा हो रही हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.