Nargis Fakhri: नरगिस फाखरी का छलका दर्द! एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का काला चिट्ठा कहा- ‘मैं तो डिप्रेशन में…’

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था तो बहुत ईमानदार थीं. इसकी वजह से उन्हें बहुत परेशानी झेलनी पड़ी.

Nargis Fakhri: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन बड़े-बड़े खुलासे होते हैं. कास्टिंग काउच से लेकर छेड़छाड़ तक ऐसे कई मुद्दे हैं जो बॉलीवुड में अक्सर देखने को मिलते है. कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपना दर्द बयां किया है. वहीं हाल ही में रणबीर कपूर के साथ फिल्म रॉकस्टार से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने भी बड़ा खुलासा कर डाला है. उन्होनें बताया कि फिल्म इंडस्ट्री की वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थीं. यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए रखा करवा चौथ का व्रत? लोगों ने कहा- ‘प्यार में पागल है पगली’

नरगिस का छलका दर्द 

नरगिस ने एक बातचीत में कहा, “मैं नहीं जानती थी कि नए कल्चर में पैंतरेबाजी कैसे होती है. चूंकि मैं अपनी फीलिंग्स को लेकर ईमानदार थी, इसलिए मुझे कहा गया था कि यह सही नहीं है. आपको लोगों के साथ बात करनी होगी, फिर भले ही आप उनके साथ सहज ना हों. आपको गेम फेस करना होगा, जो मैं नहीं कर सकती थी. मुझे इमैच्योर कहा गया. आज मुझे समझ आया कि हकीकत में चेहरे तीन तरह के होते हैं. एक बिजनेस फेस, एक क्रिएटिव फेस और फिर एक आपका अपना फेस.” यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा ने प्रियंका चाहर पर किया भद्दा कमेंट, सलमान खान के भांडा फोड़ने के बाद लगी क्लास

नरगिस को हुआ था डिप्रेशन 

नरगिस ने आगे बताया, “मैंने 8 साल तक हर दिन काम किया. मैं अपने परिवार से भी बहुत मुश्किल से मिल पाई. मैं स्ट्रेस की वजह से खुद को अस्वस्थ महसूस करने लगी. नतीजन मुझे हेल्थ संबंधी दिक्कतें शुरू हो गईं. क्या मैं डिप्रेशन में थी? मुझे लगता है कि आप इस शब्द का इस्तेमाल कर सकते हैं. मैं अपनी सिचुएशन से नाखुश थी और खुद से सवाल कर रही थी कि मैं अब भी वहां क्या कर रही थी? मैंने खुद को स्वस्थ करने के लिए दो साल की छुट्टी ली.”

कई सालों बाद अब नरगिस ने अपने दिल की बात कही है. बता दें, नरगिस ने रॉकस्टार फिल्म से लोगों का दिल जीत लिया था. उनकी स्माइल का हर कोई दीवाना हो गया था. इसके बाद उन्हें हाउसफुल 3, मैं तेरा हीरो, अजहर जैसी फिल्मों में देखा गया लेकिन बॉलीवुड में अपना सिक्का ना चला पाई.

यह भी पढ़ें: HBD Gautam Gambhir: क्रिकेट के मैदान से राजनीति के मंच तक, ऐसी है गौतम गंभीर की जर्नी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.