Natasa Stankovic Bikini Photo: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक जल्द बनने वाली हैं मां, शेयर की बिकिनी में तस्वीर

नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) पर बिकिनी पहने तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के वजह से नताशा फिर सुर्खियों में आ गई है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

नताशा स्टेन्कोविक की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) ने हाल ही में खुशखबरी दी थी कि दोनों जल्द माता-पिता बनने वाले है। हाल ही में नताशा ने नई तस्वीर शेयर की है। नताशा ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी पहने तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के वजह से नताशा फिर सुर्खियों में आ गई है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

नताशा स्टेन्कोविक ने ब्लैक बिकिनी (Natasa Stankovic Bikini Photo) पहने तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए नताशा ने क्पतिओं में लिखा हैं, “मुझे केवल विटामिन सी की जरुरत है।” नताशा की तस्वीर को 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है। लोग इस तस्वीर पर कमेंट की बरसात भी कर रहे है।

आपको बता दें, 31 मई को हार्दिक और नताशा की शादी की फोटो वायरल हुई थी। बताया जा रहा हैं कि दोनों ने उसी दिन प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। फिर उसके साथ हार्दिक ने अपने फैंस से नताशा की प्रेगनेंसी की खुशखबर भी शेयर की थी।

हार्दिक ने बेबी शॉवर की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।

31 दिसंबर को नताशा और हार्दिक ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। इसके अगले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई की थी। बीच समंदर में एक प्राइवेट बोट पर बड़ी रोमांटिक तरीके से प्रोपोज़ किया था।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर राखी सावंत ने दिया ऐसा बयान कि आप अपना सर पकड़ कर बैठ जाएंगे, VIDEO

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: