Nauheed Cyrusi Birthday: नौहीद सायरसी ने ‘पिया बसंती…’ गाने से शुरू किया करियर, जानें अनसुनी बातें

नौहीद सायरसी (Nauheed Cyrusi) एक मॉडल , एक्ट्रेस होने के साथ वीजे भी हैं. नौहीद ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष साल 2003 में पदम् कुमार की फिल्म 'सुपारी' से की थी, इस फिल्म वह उदय चोपड़ा के अपोजिट नजर आयी थीं.

Nauheed Cyrusi

Nauheed Cyrusi Birthday: 90 के दशक में आए म्यूजिक एल्बम ‘पिया बसंती…’ (Piya Basanti Song) को आज भी लोग बहुत मजे से सुनते हैं. इस गाने से ही रातों-रात फेमस हुईं नौहीद सायरसी (Nauheed Cyrusi) आज कहीं गुम सी हो गई हैं. नौहीद को ‘उनके पहले गाने ‘पिया बसंती…’ में भरपूर प्यार मिला. ये गाना रिलीज के बाद लोगों की जुबां पर छा गया था. आइये जन्मदिन के मौके पर जानते हैं नौहीद की अनसुनी बातें…

नौहीद सायरसी (Nauheed Cyrusi) एक मॉडल , एक्ट्रेस होने के साथ वीजे भी हैं. नौहीद ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष साल 2003 में पदम् कुमार की फिल्म ‘सुपारी’ से की थी, इस फिल्म वह उदय चोपड़ा के अपोजिट नजर आयी थीं.

Nauheed Cyrusi

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने ठुकरा दिया था 15 करोड़ का पान मसाला ऐड, अक्षय कुमार ने झट से लपक लिया

नौहीद सायरसी का जन्म 19 अक्टूबर 1982 मुंबई, महाराष्ट्र में पारसी घर में हुआ था. वह यूं तो एयर होस्टेस बनना चाहती थी, लेकिन करीब 3 साल तक मॉडलिंग करने के बाद उन्होंने अपना करियर एक्टिंग बनने का फैसला किया.

नौहीद ने महज 14 साल की उम्र में पहली बार कैमरा फेस किया था. उनका पहला ऐड ‘धारा रिफाइंड’ आयल था. इसके बाद नौहीद कई अन्य ऐड में ही नजर आयी थीं. जिनमे ‘हेड एंड शोल्डर’ और कई बिस्किट्स ब्रांड शामिल हैं. नौहीद ने ‘सुपारी’ के अलावा ‘इन्तहा’, ‘लकीर’ , ‘हॉलिडे’, ‘अनवर’, ‘लाइफ में कभी-कभी’, ‘अगर’ , ‘सिर्फ’, ‘भूतनाथ’, ‘मीटिंग से मीटिंग तक’ में भी काम किया हैं.

Nauheed Cyrusi

यह भी पढ़ें: Bhediya: जानवरों की डॉक्टर बनेंगी कृति सेनन, फिल्म ‘भेड़िया’ से फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने!

हाल ही में नौहीद ने मंदिरा बेदी अभिनीत वेब सीरीज ‘सिक्स’ से कमबैक किया. उन्होंने इस वेब सीरीज में एक आरोपी का किरदार निभाया था. बता दें कि नौहीद (Nauheed Cyrusi) ने साल 2017 में अपने पुराने साथी रुस्तम (Rustom) से शादी कर ली थी. दोनों हंसी-खुशी अपनी लाइफ जी रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बाद साउथ में दिखेगा दीपिका पादुकोण का जलवा, एस एस राजामौली की फिल्म में महेश बाबू संग करेंगी रोमांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.