Navya Nanda अपने पिता Nikhil Nanda के साथ छुट्टियों के ले रही आनंद, शेयर की तस्वीर …

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लड़की पोती नव्या नंदा (Navya Nanda) इन दिनों छुटियाँ का आनंद ले रही हैं। हाल ही में जापान शहर की खूबसूरत तस्वीर नव्या (Navya Nanda) ने अपने सोशल मेडिया हैंडल पर शेयर किया था, साथ ही नव्या (Navya Nanda) वहा की ट्रेड्रिशनल ड्रेस में भी नजर आई थी। नव्या भले […]

  |     |     |     |   Updated 
Navya Nanda अपने पिता Nikhil Nanda के साथ छुट्टियों के ले रही आनंद, शेयर की तस्वीर …

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लड़की पोती नव्या नंदा (Navya Nanda) इन दिनों छुटियाँ का आनंद ले रही हैं। हाल ही में जापान शहर की खूबसूरत तस्वीर नव्या (Navya Nanda) ने अपने सोशल मेडिया हैंडल पर शेयर किया था, साथ ही नव्या (Navya Nanda) वहा की ट्रेड्रिशनल ड्रेस में भी नजर आई थी। नव्या भले ही फिल्मों की दुनिया से दूर हो लेकिन सुर्खियों में नजर जरूर आ जाती हैं। सक्सेसफुल बिज़नेस वीमेन नव्या नंदा (Navya Nanda) अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती हैं। वही अब नव्या (Navya Nanda) ने तस्वीर शेयर की जिसमे वो अपने पिता निखिल नंदा (Nikhil Nanda) के साथ छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। उन्होंने अपने पिता निखिल नंदा (Nikhil Nanda) के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

पिता के शेयर की तस्वीर :

नव्या नंदा (Navya Nanda) ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “बस मैं और मेरे पिताजी एक साथ दुनिया की खोज कर रहे हैं” तस्वीर में नव्या (Navya Nanda) पिता निखिल (Nikhil Nanda) के कंधे पर अपना सिर टिकाती हुई दिखाई दे रही है। पिता-बेटी की जोड़ी शानदार पोज़ देते नजर आ रही है। नव्या (Navya Nanda) हाई-वेस्ट जींस के साथ सफेद रंग की टी-शर्ट पहने नजर आ रही। इस गेटउप में नव्या (Navya Nanda) काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं पिता निखिल नंदा (Nikhil Nanda) ने सफेद शर्ट और नीली जींस के साथ काले रंग के सूट में दिख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Ce08zXUvcbd/?utm_source=ig_web_copy_link

नव्या नंदा बिज़नेस वीमेन :

आपको बता दे, नव्या नवेली नंदा (Navya Nanda) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी हैं। अगस्त्य नंदा की बहन हैं नव्या नवेली नंदा (Navya Nanda) जोकि जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ में सुहाना खान और खुसी कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। वही नव्या (Navya Nanda) अपने प्रोजेक्ट नवेली की फाउंडर हैं और आरा हेल्थ की को-ओनर हैं।

 

ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट मे Neha Kakkar का स्टाइलिश अंदाज, शेयर की तस्वीरें

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply