अफेयर की खबरों के बीच सिद्धांत चतुर्वेदी संग एक ही कार में नजर आईं नव्या नवेली नंदा, वीडियो हुआ वायरल

Navya Naveli Nanda Boyfriend: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) नंदा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा

Navya Naveli Nanda Boyfriend: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. नव्या का नाम अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ जोड़ा जा रहा है. वहीं अब इस रिश्ते को लेकर नई चर्चा भी शुरू हो गई है. फिल्ममेकर अमृतपाल सिंह बिंद्रा (Amritpal Singh Bindra)की बर्थडे पार्टी में ये कपल एक साथ और एक ही गाड़ी में पहुंचा.

एक साथ स्पॉट हुए सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा:

नातिन नव्या नवेली और सिद्धांत चतुर्वेदी के रिलेशनशिप की खबरों ने एक बार फिर से जोड़ पकड़ लिया है. इन दोनों की अफेयर की खबरों को लोग अब सच समझ रहे हैं. जहां सिद्धांत चतुर्वेदी ऑन कैमरा अफेयर से इनकार कर चुके हैं तो वहीं बर्थडे पार्टी में एक साथ एक ही कर में साथ पहुंचना कुछ और ही कहता है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा का वीडियो

नव्या और सिद्धांत का रिश्ता:

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा ने अपने रिश्ते को अभी तक सार्वजनिक नहीं किया है. लेकिन अब लगता है कि ये कपल ऐसा करने की राह पर चलते नजर आ रहा है. कई महीनों की लुका-छिपी भरी डेटिंग के बाद अब दोनों एक साथ नजर आने लगे हैं. बीती रात ये कपल अमृतपाल सिंह की बर्थडे पार्टी में एक साथ एक ही कर में पहुंचा.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

सोशल मीडिया पर सिद्धांत और नव्या का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं पैपराजी ने दोनों को कैमरे में कैद करने में देर नहीं लगाई. पहली बार दोनों साथ नजर आए तो सुर्खियां बनना तो पक्का था.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.