नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की फोटोग्राफ इस दिन होगी रिलीज, रिलीज हुआ फर्स्ट टीजर पोस्टर

ख़ास बात ये है कि अभी कुछ ही देर पहले इस फिल्म का टीजर पोस्टर भी रिलीज किया गया है जिसमे हम देख पा रहे हैं कि बैग लटकाए नवाज़ और सान्या मुंबई की सड़कों पर घूम रहे हैं।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की फोटोग्राफ इस दिन होगी रिलीज, रिलीज हुआ फर्स्ट टीजर पोस्टर

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘फोटोग्राफ’ का नाम उस लिस्ट में शामिल है जिसे देखने का इन्तजार दर्शकों को बेसब्री से है। लेकिन इस फिल्म को लेकर अब बड़ी खबर आ रही है। आईएएनएस में छपी खबर के मुताबिक़ अब ये फिल्म 8 मार्च के दिन रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के निर्देशक रितेश बत्रा ने इस बात की जानकारी दी है। ख़ास बात ये है कि अभी कुछ ही देर पहले इस फिल्म का टीजर पोस्टर भी रिलीज किया गया है जिसमे हम देख पा रहे हैं कि बैग लटकाए नवाज़ और सान्या मुंबई की सड़कों पर घूम रहे हैं। हालांकि पोस्टर में दोनों का चेहरा नहीं दिखाया गया है लेकिन पीठ दिखाई जा रही है। मालुम पड़ता है कि दोनों ही किसी ख़ास चीज की फोटोग्राफी करने के लिए निकले थे पर काम नहीं हुआ। पोस्टर में एक लाइन भी लिखी गई है कि ‘ये सब एक फोटोग्राफ के साथ शुरू हुआ’।

आप भी फोटोग्राफ फिल्म का टीजर पोस्टर

इस फिल्म की कहानी दो ऐसे किरदारों के इर्द गिर्द घूमेगी जो पेशे से फोटोग्राफर हो सकते हैं या फोटोग्राफी का शौक रखते होंगे। रितेश बत्रा इस तरह की फ़िल्में करने में माहिर है। इनका काम हमने कई फिल्मों में देखा भी है। इस फिल्म को लेकर एक न्यूज़ ये भी है कि इसे बर्लिन वाले फिल्म फेस्टिवेल में दिखाया जाएगा। ये फिल्म फेस्टिवल 7 फरवरी से लेकर 17 फरवरी तक चलेगा।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म ‘ठाकरे’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हम ऐसा कह सकते हैं कि नवाज़ अभी ट्रेंड में हैं। वहीं सान्या मल्होत्रा की बात करें तो बता दें कि उनकी फिल्म ‘बधाई हो’ सुपरहिट हुई और बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये की कमाई बड़ी ही आसानी से कर गई।

देखें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की तस्वीरें

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।