बढ़ सकती हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुश्किलें! घर पहुंची पुलिस, घंटों हुई पूछताछ

नवाज के खिलाफ उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने एफआईआर दर्ज कराई है। बुधवार को इसी मामले की पूछताछ को लेकर मुजफ्फरनगर पुलिस नवाजुद्दीन के बुढाना स्थित घर पहुंची।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर फैंस के बीच एक ख़ास पहचान बनाई है अब थोड़ा मुश्किल में आ गए हैं। पुलिस ने यूपी के बुढाना स्थित उनके पैतृक घर में घंटों पूछताछ की। नवाज के खिलाफ उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने एफआईआर दर्ज कराई है। बुधवार को इसी मामले की पूछताछ को लेकर मुजफ्फरनगर पुलिस नवाजुद्दीन के बुढाना स्थित घर पहुंची।

एफआईआर में आलिया ने नवाज के भाई मिनाजुद्दीन पर उनकी बेटी के साथ वर्ष 2012 में यौन शोषण करने और अश्लील वीडियो क्लिप दिखाने का आरोप लगाया है। इसी के साथ आलिया ने एफआईआर में लिखवाया है कि मिनाजुद्दीन से जब इस बात को लेकर नाराजगी जाहिर की तो उसने उनके साथ मारपीट की। उस समय नवाज मुंबई में थे।

पुलिस ने नवाज और उनके परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ की। आलिया के पुलिस को बताया कि मुंबई पहुंचने पर जब इस बारे में मैंने नवाजुद्दीन को बताया तो उन्होंने कहा कि अभी मेरे करियर की शुरुआत हुई है। ये सब बातें मेरे करियर पर बुरा असर डालेगी। इसलिए मुद्दे को घर में ही सुलझा लेंगे। आलिया ने अपनी FIR में नवाज की मां और 3 भाइयों पर इस मामले को लेकर उन्हें डराने और धमकाने का भी बड़ा आरोप लगाया है।

इससे पहले भी नवाज और आलिया के झगड़े की बहुत से ख़बरें सोशल मीडिया में आईं। आलिया ने नवाज पर कई और भी गंभीर आरोप लगाए। इतना ही नहीं आलिया ने नवाज के परिवार पर उन्हें प्रताड़ित करने की बात भी कही।

सुशांत-सारा के रिश्ते को लेकर कंगना का ट्वीट, ऋतिक रोशन को लेकर कही ये बात!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.