नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार संग पहुंचे मुजफ्फरनगर, 14 दिन के लिए हुए क्वारंटाइन

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनका पूरा पिरवार मुंबई (Mumbai) से मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) पहुंच गए है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनका पूरा पिरवार मुंबई (Mumbai) से मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) पहुंच गए है। मुजफ्फरनगर में वह अपने पुश्तैनी घर में क्वारंटाइन हो गए है। मिली खबर के मुताबिक उनकी मां की तबियत ख़राब हो गई है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के करीबी सूत्रों के मुताबिक उनकी मां की तबीयत खराब थी जिसके बाद वो तुरंत अपने परिवार के लिए पुश्तैनी घर के लिए रवाना हो गए। वो 12 मई को अपनी मां, भाई और भाभी के साथ मुंबई से निकले थे। महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेकर निजी वाहन से सड़क मार्ग के जरिए घर लौटे हैं। वहां पहुंचते ही गांव के लोगों की सुरक्षा के लिए सावधानी बरतनी भी शुरू कर दी हैं।

नवाज और उनका परिवार १४ दिनों के लिए क्वारंटाइन हो गए है। उनकी मां की तबियत ख़राब होने की वजह अभी पता नहीं चला है। जब वे मुंबई से निकले थे तभी उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

ये भी पढ़ें: मिलिंद सोमन के NUDE तस्वीर ने मचाया था बवाल, 25 साल बाद फिर शेयर की तस्वीर

वर्कफ्रंट की बात करें तो, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की हाल ही में आने वाली फिल्म ‘घूमकेतु’ के टीजर रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा प्रतिसाद मिला है। हालांकि उनका अभी फिल्म को लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: