नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स सिद्दीकी ने मीडिया कंपनी पर लगाया मानहानि का आरोप, ठोका 100 करोड़ का दावा

नवाजजुद्दीन सिद्दिकी के भाई शम्स सिद्दीकी जल्द ही फिल्म 'बोले चूड़ियां' से बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने एक बड़ी मीडिया कपंनी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करते हुए 100 करोड़ रुपये का दावा ठोका है।

शम्स सिद्दीकी और नवाजजुदीन सिद्दीकी(फोटो:यूट्यूब)

एक्टर नवाजजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स सिद्दीकी जल्द ही फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू कर रहे हैं। ये इस फिल्म से एक्टर में नहीं, बल्कि बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में उनके भाई नवाजजुद्दीन सिद्दिकी और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। कुछ वक्त पहले ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर इस फिल्म को लेकर जानकारी दी थी।

इस फिल्म के बाद शम्स एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वजह कोई फिल्म नहीं, बल्कि मानहानि का केस है। जी हां, हाल ही में इस डायरेक्टर ने एक बड़ी मीडिया कंपनी के ऊपर मानहानि का केस दर्ज किया है। इसके पीछे की वजह भी उन्होंने ने साफ-साफ बताई है। आप भी जानिए कितने करोड़ का मानहानि किया है और क्या है वजह।

100 करोड़ रुपये का मानहानि किया दर्ज
खबरों की मानें तो एक बड़ी मीडिया कंपनी ने कुछ वक्त पहले एक फीमेल एक्टर के प्रति शम्स सिद्दीकी के आपत्तिजनक व्यवहार के बारे में खबर छापी थी। इतना ही नहीं, इस खबर में ये भी कहा गया था कि इस वजह से नवाज के साथ कई एक्ट्रेस काम करने से कतरा रही हैं। इसी खबर को लेकर अब शम्स ने उस मीडिया हाउस पर 100 करोड़ के मानहानि का दावा ठोक दिया है।

शम्स का कहना है कि बिना किसी सबूत के उनका नाम इस तरह उछालना अच्छा नहीं है। इस बारे में इस डायरेक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए इस मीडिया हाउस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस मामले पर अभी तक उनके भाई नवाजजुद्दी सिद्दीकी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। अब देखना है कि आगे ये मामला कहां तक तूल पकड़ता है और इसका क्या निष्कर्ष निकलता है।

रोमांस करते नजर आएंगे नवाजजुद्दीन
आपने नवाजजुद्दीन सिद्दीकी को ज्यादातर एक्शन और गंभीर किरदारों में देखा है। लेकिन फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ से ये रोमांस करते नजर आएंगे। हालांकि, इससे पहले भी ये टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में कुछ हद तक रोमांटिक किरदार में दिखे थे, पर ये फिल्म पूरी तरह से रोमांटिक होगी। क्या आप उनको इस रोल में देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

यहां देखिए इस मामले के कुछ कानूनी पेपर…

वीडियो में देखिए नवाजजुद्दीन सिद्दीकी के स्ट्रगल के वक्त की कहानी…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।