नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नेटफ्लिक्स और सुधीर मिश्रा का कॉम्बो उड़ाएगा आपके होश, इस मशहूर किताब पर बनेगी फिल्म

'सेक्रेड गेम्स 2' (Sacred Games 2 Release Date) के बाद नेटफ्लिक्स की फिल्म 'सीरियस मैन' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Serious Men Movie) लीड रोल में नजर आएंगे। सुधीर मिश्रा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नेटफ्लिक्स के साथ यह दूसरा प्रोजेक्ट होगा। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए खुशखबरी है। नवाजुद्दीन और सैफ अली खान की सुपरहिट वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ का अगला भाग यानी ‘सेक्रेड गेम्स 2’ (Sacred Games 2 Release Date) जल्द ही रिलीज होने वाला है। फिलहाल नेटफ्लिक्स के साथ नवाजुद्दीन का सफर खत्म नहीं होगा। अभिनेता ने ‘सीरियस मैन’ फिल्म के लिए एक बार फिर नेटफ्लिक्स से हाथ मिलाया है। इस फिल्म का निर्देशन सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra Serious Men Movie) करेंगे।

यह फिल्म मनु जोसेफ की मशहूर किताब ‘सीरियस मैन’ (Serious Men Book) पर आधारित होगी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुधीर मिश्रा, दोनों ही कलाकार एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। नवाजुद्दीन के बारे में सुधीर मिश्रा ने कहा, ‘नवाज बहुत ही बेहतर कलाकार हैं। मैं हमेशा से उनके साथ काम करने की ख्वाहिश रखता था, लेकिन इसके लिए फिल्म की कहानी दमदार होनी चाहिए थी। अच्छे कलाकारों को हमेशा अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश रहती है। सीरियस मैन में मुझे उनके लिए एक बहुत अच्छा किरदार मिला है।’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Serious Men Movie) भी एक बार एक इंटरव्यू में सुधीर मिश्रा के काम की तारीफ कर चुके हैं। बताते चलें कि मनु जोसेफ की किताब ‘सीरियस मैन’ साल 2010 में आई थी। यह किताब दलित वर्ग से आने वाले बाप-बेटे की कहानी पर आधारित थी। सख्त मिजाज पिता हमेशा गुस्से में आकर फैसले लेता है। फिलहाल माना जा रहा है कि यह फिल्म सितंबर से फ्लोर पर जाएगी और अगले साल के मध्य तक रिलीज होगी। सुधीर मिश्रा इससे पहले ‘चमेली’, ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ और ‘इनकार’ जैसी फिल्में बना चुके हैं।

इस मशहूर नॉवेल पर बन रही फिल्म में भी दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

किस तरह रिलीज किया गया था फिल्म ‘ठाकरे’ का ट्रेलर, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।