नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘दिल बेचारा’ के लिए ​क्रिटिक्स से की ये खास अपील, फैंस ने भी किया सपोर्ट

एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin Siddiqui) ने भी सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की फिल्म को लेकर अपने जज्बात बयां किए।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर फैंस में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म में सुशांत की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की जा रही है। उनकी फिल्म देखकर फैंस और बॉलीवुड के कुछ स्टार्स की आंखे नम हो गई हैं। कई बड़े स्टार्स ने फिल्म देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया है। इस बीच एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin Siddiqui) ने भी सुशांत सिंह की फिल्म को लेकर अपने जज्बात बयां किए।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर फिल्म क्रिटिक्स को लेकर एक खास अपील की है। नवाज ने एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा ‘मैं सभी सम्मानित फिल्म समीक्षकों से अनुरोध करूंगा कि कृप्या #DilBechara को एक अपवाद बनाएं। कृपया इस फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि के रूप में मानें और इसे एक साथ सेलीब्रेट करें।’

नवाज का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को फॉलोवर्स सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी नवाज ने अपने सोशल एकाउंट के जरिए सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का प्रमोशन भी किया था।

बता दें फिल्म ने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म को IMDB पर 10/10 रेटिंग मिली है, जो कि अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है। इसी के साथ ही सुशांत के फैंस ने ट्विटर पर#DilBecharaCreatesHistory ट्रेंड भी चलाया।

#DilBechara: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने रचा इतिहास, बनाया ये अनोख रिकॉर्ड

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.