First Look: फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में दूल्हा बने नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दिकी

नवाजुद्दीन सिद्दिकी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का पहला लुक नवाज ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है...

मंटो के बाद नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी अगली फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का पहला लुक नवाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया है। ये फिल्म देबमित्र हसन के निर्देशन में बनी रोमाटिंक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दिकी दुल्हें के रूप में दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ सहवाला बनकर एक छोटा बच्चा खड़ा है। फिल्म की कहानी शादी शुदा कपल पर अधारित है। जोकि उत्तर भारत के रहने वाले होते हैं।

फिल्म के एक अहम हिस्से की शूटिंग के लिए भोपाल में सेट लगाया गया है। जिसे शूट किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में शादी और रिस्तों को कॉमेडी के तड़के के साथ दिखाया जाएगा। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ अथिया शेट्टी भी नजर आएंगी। आथिया शेट्टी की ये बॉलीवुड की तीसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने हिरो और मुबारकां में काम किया है। आथिया नवाज के साथ काम करके काफी एक्साइटेड है।

फिल्मों के बाद वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में गणेश गायतोंडे के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने धुआंधार अभिनय से पूरी दुनिया का दिल जीत लिया। इस सीरीज में उन्होंने अपना किरदार ऐसे निभाया कि दर्शकों के जुबां पर उनके डायलॉग रट गए।

सेक्रेड गेम्स के कुल 8 एपिसोड को लोगों ने खूब पसंद किया। इस सीरीज ने एंटरटेनमेंट दुनिया के साथ राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मचा दी थी। अपनी रिलीज से 5 दिन बाद ही ये सीरिज लगातार विवादों में घिरी रही।

बताते चलें कि नवाजद्दीन सिद्दिकी को हाल ही में उनकी बेहतरीन अभिनय के लिए GQ मेन ऑफ द ईयर अवार्ड से नवाजा गया था। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इससे पहले भी कई अवार्ड मिल चुके हैं। 2012 में भी नवाजुद्दीन को एक्टर ऑफ द ईयर अवार्ड मिला था।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।