नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पीआर टीम पर भड़कीं आलिया सिद्दीकी, कहा- ‘अब बहुत कुछ सामने आएगा’

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) (अंजना आनंद किशोर पांडे) की पर्सनल लाइफ अब कोर्ट तक पहुँच गई है।

  |     |     |     |   Published 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पीआर टीम पर भड़कीं आलिया सिद्दीकी, कहा- ‘अब बहुत कुछ सामने आएगा’
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) (अंजना आनंद किशोर पांडे) की पर्सनल लाइफ अब कोर्ट तक पहुँच गई है। नवाज़ुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच तलाक़ के लिए क़ानूनी लड़ाई चल रही है। लॉकडाउ के बीच आलिया ने 7 मई 2020 को नवाज़ को कानूनी नोटिस भेजकर तलाक़ मांगा। वहीं अब खबरें सामने आ रही हैं कि नवाज़, आलिया की सभी शर्तें मानने के साथ उन्हें तलाक़ देने के लिए तैयार भी हो गए हैं। इस बीच आलिया एक्टर की पीआर टीम पर जमकर बरसी हैं।

आलिया न सिर्फ नवाज़ की पीआर टीम पर जमकर बरसी हैं। उन्होंने नवाज़ की पीआर टीम पर कई आरोप भी लगाए हैं। आलिया का कहना है कि नवाज की पीआर टीम उनका लीगल नोटिस वायरल कर रहे हैं।

हाल ही में ट्विटर से जुड़ीं आलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो ट्वीट किए जिसमें उन्होंने लिखा, ‘सभी प्लीज़ नोट कर लें, किसी भी खबर को जब तक मैं खुद अपने पर्सनल ट्विटर हैंडल पर स्वीकार या मना कर दूं तब तक किसी भी दावे को सच ना मानें’।

आलिया का कहना है की ‘मेरे वकीलों के पास कई मीडिया हाउसेज़ से कॉल और मैसेज आ रहे हैं। जिनमें दावा किया जा रहा है कि उनके पास मेरे तलाक के नोटिस की कॉपी है। वेरिफिकेशन करने के बाद हमें ये पता चला कि वो ‘झूठी कॉपी’ है। इन सबके पीछे कौन है? ज़ाहिर है पीआर टीम जो किसी की इज्ज़त बचाने की कोशिश कर रही है। अब बहुत कुछ सामने आएगा। जाली कॉपी का मीडिया हाउसेज़ में सर्कुलेट होना पीआर टीम का ही काम है।

मैं सभी मीडिया संस्थानों से और पत्रकारों से निवेदन करती हूं कि अगर आपको कुछ भी ऐसा मिलता है या दिखता है तो प्लीज़ मुझसे संपर्क करें’। बता दें आलिया के तलाक की जो कॉपी वायरल हो रही है उसके मुताबिक उन्होंने नवाज से 30 करोड़ रुपए और यारी रोड में 4 बीएचके फ्लैट की मांग की है।

फैन ने सोनू सूद की तुलना की साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से, सोनू सूद ने दिया शानदार जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply