नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी ने कहा, ‘मिनाज पर लगाए इलज़ाम झूठे है, किसी दबाव में आकर आरोप लगाए है’

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी साशा सिद्दीकी (Sasha Siddiqui) ने हाल ही में अपने चाचा मीनाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Minazuddin Siddiqui) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

  |     |     |     |   Published 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी ने कहा, ‘मिनाज पर लगाए इलज़ाम झूठे है, किसी दबाव में आकर आरोप लगाए है’
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शमास नवाब सिद्दीकी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी साशा सिद्दीकी (Sasha Siddiqui) ने हाल ही में अपने चाचा मीनाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Minazuddin Siddiqui) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। साशा सिद्दीकी ने कहा कि मिनाज उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए कहता था। जब वह मना करती थी तो वह उसे मारता-पीटता था। जब साशा ने यह सब बातें नवाजुद्दीन को बताई तब उन्होंने कहा “चाचा हैं, ऐसा नहीं कर सकते।”

वहीं नवाज़उद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddhiqui) ने छोटे भाई मिनाज़उद्दीन पर लगे यौन शोषण के आरोपों को झूठा कहा है। उनका कहना हैं कि यह सब किसी दबाव में आकार उनपर संगीन आरोप लगाए गए है।

शमास ने ट्वीट में लिखा हैं कि कुछ लोग लॉकडाउन का फायदा उठाकर ग़ैरकानूनी काम कर रहे हैं और एक नाम लेकर मीडिया में जा रहे हैं। ख़ासकर अदालत के ट्रायल से भागकर ऐसा कर रहे हैं। शमास ने बताया कि मामला देहरादून एसीजेएम और उत्तराखंड हाई कोर्ट में विभिन्न धाराओं में दर्ज़ है। मैं उम्मीद करता हूं कि न्याय मिलेगा और जैसे ही अदालतें खुलेंगी, उनके वॉरंट पर कार्रवाई होगी।

यहां देखें सारे ट्वीट:-

पिंकविला से इंटरव्यू के दौरान साशा ने कहा था कि मिनाज से साशा से सेक्स करने की मांग की थी। और जब उसने मना किया तो उसे बेल्ट से बहुत मारा। इतना मारा की उसके शरीर पर चट्टे आ गए थे। उसके पास इस बात प्रूफ भी हैं फोटोग्राफ उसने अपने बॉयफ्रेंड को भेजे थे। घर से परेशान होकर उसने बॉयफ्रेंड से भागकर शादी कर ली।

वहीं शामस ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में बताया था कि “वो हमारे भाई की बेटी है, जो देहरादून में रहते हैं। जब वो माइनर थी, उसने भागकर एक लड़के से शादी कर ली थी। मेरे भाई ने संबंधित पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी। यह मामला देहरादून में चल रहा था और फिर हाई कोर्ट में चला गया। शमास ने इस बातचीत में यह भी आरोप लगाया कि उसने जाली स्कूल सर्टिफिकेट लगाकर ख़ुद वयस्क दिखाया था।”

आपको बता दें कि मीनाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर साशा सिद्दीकी ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाते हुए दिल्ली के जामिया नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई है।

यहां देखें साशा सिद्दीकी का फुल इंटरव्यू:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply