नवाजुद्दीन की भतीजी साशा ने कहा, ‘मिनाज चाचा मेरे साथ सेक्स करना चाहते थे, जब मैंने मना किया तो मुझे बेल्ट…’

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी साशा सिद्दीकी (Sasha Siddiqui) ने हाल ही में अपने चाचा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। पिंकविला से बात करते हुए सशा सिद्दीकी ने अपने चाचा मीनाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Minazuddin Siddiqui) के कई राज खोले है। साशा […]

  |     |     |     |   Updated 
नवाजुद्दीन की भतीजी साशा ने कहा, ‘मिनाज चाचा मेरे साथ सेक्स करना चाहते थे, जब मैंने मना किया तो मुझे बेल्ट…’
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और साशा सिद्दीकी की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी साशा सिद्दीकी (Sasha Siddiqui) ने हाल ही में अपने चाचा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। पिंकविला से बात करते हुए सशा सिद्दीकी ने अपने चाचा मीनाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Minazuddin Siddiqui) के कई राज खोले है। साशा ने कहा मीनाज़ुद्दीन उसे गलत तरीके छूटे थे और मना करने पर उसे मारते भी थे।

इंटरव्यू के दौरान साशा सिद्दीकी (Sasha Siddiqui) ने बताया कि “जब मैं 9 साल की थी तब से सब शुरू है। वह मेरे थाइस पर छूटे थे और तब मुझे लगता था यह सब ठीक है। ये मेरे चाचा है, वह मुझसे प्यार करते है। जब तक मैं बड़ी हुई तब तक मुझे कुछ भी समझता नहीं था।जब मैं 14 वर्ष की हुई और मेरा परिवार जब घूमने गए थे तब मैं एक कमरे खेल रही थी। वे मेरे पास आये और फिर से मुझे छूने लगे। ये सब मेरे शादी के कुछ महीने पहले तक चला, तब मैं 18 वर्ष हो गई थी।”

यौन उत्पीड़न और शारीरिक हिंसा का दूसरी बार शिकार होने के हादसे के बारे में साशा ने बताया “एक बार मैं दिल्ली में थी, और मैं पहले से अपने पति से साथ रिलेशनशिप में थी। मेरे चाचा मेरे साथ सेक्स करना चाहते थे। उन्होंने जोर से मुझे धकेल दिया और मेरा हाथों को जोर सा पकड़ लिया। जब मैंने मना करने की कोशिश की तो, उन्होंने अपना बेल्ट निकाला और मुझे मारने लगे। मेरे पुरे शरीर पर चोट के निशान आ गए थे। मेरे पास अभी प्रूफ के तौर पर वो सारे फोटोज है, जिसे मैंने अपनी होने वाले पति को भेजे थे और यहां से मुझे ले जाने के लिए कहा था।

साशा सिद्दीकी (Sasha Siddiqui) ने आगे कहा “अगर तब मुझे नहीं बचाते तो शायद मैं इस दुनिया में नहीं रहती। जब वो मुझे लेने आया तब इन्होंने उसे भी बहुत मारा। तब मैंने खुद को बचाने के लिए अपने परिवार के खिलाफ जाकर, भागकर शादी की थी।

यहां देखें साशा सिद्दीकी का फुल इंटरव्यू:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply