नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ”ठाकरे” के साथ आप लेंगे शिव वड़ा पाव का आनंद, बाल ठाकरे की फेवरेट डिश

''ठाकरे'' फिल्म में बाला साहेब ठाकरे की भूमिका निभा रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है।

''ठाकरे'' फिल्म के साथ बिकेगा शिव वड़ा पाव

कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जिनका बेसब्री से इन्तजार होता है। उन्ही फिल्मों में से एक है शिवसेना पार्टी के दिवगंत नेता बाला साहेब ठाकरे (Bal Thackeray) की जीवनी पर बनी फिल्म ”ठाकरे” (Thackeray)। बाला साहेब ठाकरे ना केवल महाराष्ट्र के बल्कि देश के भी लोकप्रिय व ताकतवर नेता थे। ”ठाकरे” फिल्म में बाला साहेब ठाकरे की भूमिका निभा रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। अब हम भी ये मानने पर मजबूर हो गए हैं कि बाल ठाकरे का किरदार नवाज़ से बेहतर दूसरा कोई अभिनेता नहीं निभा सकता था।

फिल्म को लेकर एक खास और मजेदार खबर सामने आ रही है। अब आप ”ठाकरे” फिल्म देखते समय मुंबई-महाराष्ट्र का फेमस डिश शिव वड़ा पाव का भी आनंद ले सकते हैं। जी हाँ.. कार्निवल सिनेमा ने तय किया है वो अपने सारे सिनेमाघरों में ”ठाकरे” फिल्म के साथ शिव वड़ा पाव का भी इंतजाम करेगा ताकि ठाकरे भक्त और शिवसैनिक अपने नेता की फिल्म का लुफ्त बड़े ही आनंद के साथ वड़ा पाव खाते-खाते लें। नोट- इस बात को ध्यान में रख फिल्म देखने जाइएगा कि शिव वड़ा पाव फ्री में नहीं मिलने वाला बल्कि 50 रूपये के दो बेचे जाएंगे।

देखें ”ठाकरे” फिल्म के साथ शिव वड़ा पाव का इंतज़ाम

आपको बता दें कि वड़ा पाव बाला साहेब ठाकरे को बेहंद पसंद था। उनकी कोशिश होती थी कि वे सुबह नाश्ते में वड़ा पाव ही खाएं। वड़ा पाव को ठाकरे जी ने इतनी मह्त्वपूर्णा दी कि इसे कमाई करने का जरिया भी बना डाला। अपने पार्टी के सदस्यों (शिवसैनिक) के रोजगार के लिए ठाकरे जी ने शिव वड़ा पाव नाम की संस्था खोली, जिसकी मेंबरशिप शिवसैनिकों को बाटी।

स्टॉल के ऊपर शिव वड़ा पाव लिखा होता था इसलिए बीएमसी की भी जुर्रत नहीं होती थी कि वो शिव वड़ा पाव के ठेले पर बुरी नजर भी डाले। वैसे इस बात पर गौर करें कि मुंबई मनपा की गद्दी पर शिवसेना पार्टी का कब्जा है। ”ठाकरे” फिल्म इस महीने 23 जनवरी के दिन रिलीज हो रही है।

देखें ”ठाकरे” फिल्म का ट्रेलर 

देखें बाला साहेब ठाकरे की तस्वीरें 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।