आलिया सिद्दीकी ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए संगीन आरोप, कहीं चौंका देने वाली बात, पढ़ें रिपोर्ट

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aliya Siddiqui) ने हाल ही में उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर उनसे तलाक (Divorce) की मांग की है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी की तस्वीर

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aliya Siddiqui) ने हाल ही में उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर उनसे तलाक (Divorce) की मांग की है। आलिया ने नवाज के शादी को 10 साल हो गए है और उन्होंने कहा कि उनके बीच तनाव शादी के एक साल बाद ही शुरू हो गई थी। उन्होंने एक पोर्टल से बात करते हुए कहा कि उनके परिवार वालों ने उसे ‘मेन्टली और फिजिकली टॉर्चर’ किया है।

आपको बता दें, साल 2009 में आलिया और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने शादी की थी। बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए आलिया के कहा कि नवाज के परिवारों ने मेन्टली और फिजिकली टॉर्चर किया है। वहीं आलिया ने ये भी कहा कि नवाज ने उनपर कभी हाथ नहीं उठाया, लेकिन उनके भाई ने उनपर हाथ उठाया है।” उन्होंने आगे कहा, “इसी वजह से नवाज की पहली की पहली पत्नी ने उनको छोड़ा था।”

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार संग पहुंचे मुजफ्फरनगर, 14 दिन के लिए हुए क्वारंटाइन

आलिया ने आगे कहा, “नवाज ने मुझपर कभी हाथ नहीं उठाया लेकिन वे हमेशा मुझपर चिल्लाते और झगड़ा करते थे। वहीं उनके परिवार वजन ने भी बहुत टॉर्चर किया है। उसके भाई ने मुझपर हाथ उठाया। उनके भाई और भाभी हमारे साथ ही मुंबई में रहते है। तो मैं यह सब बहुत सालों से सहन कर रही हूं।”

आलिया ने अपने दोनों बच्चों की कस्टडी की मांग की है। उन्होंने कहा कि नवाज को अपने बच्चों की बिलकुल भी परवाह नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि महीना वो अपने बच्चे से नहीं मिलते है। आलिया कहती हैं, “आप चाहे कितने भी बड़े अभिनेता क्यों ना बन जाओ, अगर आप अच्छे इंसान नहीं बन पाए तो इसका कुछ फायदा नहीं? अगर आप अपने बच्चे और पत्नी ख्याल नहीं रख सकते है तो इसका क्या फायदा? मेरे बच्चों को ये भी याद नहीं वो उनसे मिले कब थे। 3 से 4 महीने हो गए उन्हें मिलकर, नवाज को बच्चों की कुछ पड़ी नहीं है। मुझे मेरे बच्चों की कस्टडी चाहिए।

‘Ghoomketu’ Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर घूमकेतु का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखा आपने?!

आपको बता दे, दो दिन पहले यानी 18 मई को अपने परिवार सहित नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने गांव मुंबई (Mumbai) से मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) पहुंचे है। बताया गया था कि रास्ते में उनकी मां की तबियत ख़राब हो गई है और अब वे 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन है। बता दे, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की हाल ही में आने वाली फिल्म ‘घूमकेतु’ के टीजर रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा प्रतिसाद मिला है। हालांकि उनका अभी फिल्म को लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: