नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पत्नी आलिया ने दर्ज कराया ये बयान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने पति और उनके परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ शिकायत अपना बयान दर्ज कराया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी की फोटो

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब इस मामले में नवाजुद्दीन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने पति और उनके परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ शिकायत अपना बयान दर्ज कराया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गृहनगर बुढाना थाने के एसएचओ कुशलपाल सिंह ने इस मामले पर बताया कि आलिया मुंबई से बुढाना थाने आईं और अपनी शिकायत में जो कुछ भी आरोप लगाया है, उसे ही विस्तार से बताते हुए अपना बयान दर्ज कराया। एसएचओ ने आगे कहा आलिया ने अपनी शिकायत 27 जुलाई को मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी।

आलिया इससे पहले भी नवाज पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। आलिया ने कहा था कि ‘मुझे याद है कि जब हम डेटिंग कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तब भी नवाज किसी और के साथ पहले से ही रिश्ते में थे। हम शादी से पहले और बाद में भी बहुत लड़ते थे।’

इसी के साथ ही आलिया ने आगे कहा था ‘जब मैं गर्भवती थी, मुझे चेक-अप के लिए खुद ड्राइव करना पड़ा। मेरा डॉक्टर मुझे बताता था कि मैं पागल हूं और मैं पहली महिला हूं जो प्रसव के लिए अकेले आई है। मेरा प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और नवाज और उनके माता-पिता वहां थे, लेकिन जब मैं दर्द में थी, तो मेरे पति मेरे साथ नहीं थे। वह कॉल पर अपनी प्रेमिका से बात कर रहे थे।

रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करने वालीं शिबानी दांडेकर ने अब डिलीट कीं पोस्ट्स

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.