नयनतारा और विग्नेश ने स्पेन में मनाया आजादी का जश्न, बीच सड़क पर फहराया तिरंगा, देखें वीडियो

नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश ने स्पेन की सड़कों पर तिरंगा थामे हुए और एक गौरवान्वित भारतीय होने पर गर्व करते हुए कई तस्वीरें साझा की हैं. इन दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और निर्देशक विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) इन दिनों अपने सेकंड हनीमून पर स्पेन में हैं. जहां दोनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इस बीच भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न भी इस कपल ने स्पेन में ही मनाया. नयनतारा और विग्नेश ने स्पेन की सड़कों पर तिरंगा थामे हुए और एक गौरवान्वित भारतीय होने पर गर्व करते हुए कई तस्वीरें साझा की हैं. इन दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

पिछले कुछ महीनों के व्यस्त काम के बाद नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश (Vignesh Shivan) स्पेन के बार्सिलोना में आराम से छुट्टी मनाने के लिए रवाना हुए. विग्नेश शिवन ने तिरंगे को ऊंचा पकड़े हुए कुछ तस्वीरें और एक वीडियो साझा किया है. नयनतारा और विग्नेश ने स्पेन में आजादी का जश्न मनाया.

नयनतारा और विग्नेश का वीडियो:

आजादी के 75वें वर्ष पर 15 अगस्त को नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन स्पेन में मौजूद हैं. जहां से विग्नेश ने हमें एक झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई कि कैसे उन्होंने और उनकी पत्नी नयनतारा ने साथ स्पेन में स्वतंत्रता दिवस मनाया. विग्नेश ने एक वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “स्वतंत्रता के 75 साल! सभी भाइयों और बहनों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं! दुनिया भर के सभी भारतीय! आइए इस दिन को बहुत गर्व और खुशी के साथ मनाएं! एक भारतीय नागरिक होने के लिए हम सभी को महसूस करना चाहिए! दुनिया में सबसे स्वतंत्र, सबसे सुरक्षित, लोकतांत्रिक, सुरक्षित और खुशहाल घर हमारा देश है! #प्राउडइंडियन #75 वां स्वतंत्रता दिवस # 75 #भारत!

एक पोस्ट में विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) कई तस्वीरें साझा की हैं और पोस्ट में लिखा है, “नम्मा कोडी. स्पेन एंगम.” नयनतारा और विग्नेश शिवन ने करीब सात साल तक डेटिंग करने के बाद इसी साल 9 जून को शादी की. इस शादी में कुछ खास दोस्तों के साथ करीबी लोग ही शामिल हुए. वहीं इंडस्ट्री से शादी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान, अभिनेता सूर्या और एक्ट्रेस ज्योतिका सहित अन्य कई बड़ी हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. शादी के बाद ये कपल अपने हनीमून के लिए थाईलैंड गया था.

यह भी पढ़ें:  15 अगस्त को खूंखार हुए बाहुबली स्टार प्रभास, शेयर किया ‘सालार’ का पोस्टर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.