करण जौहर की पार्टी वीडियो को लेकर NCB डिप्टी DG का बड़ा बयान, कहा- इस केस से कोई लेना देना नहीं

फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (karan Johar) का नाम भी काफी सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर एक पार्टी वीडियो को लेकर करण जौहर को ट्रोल किया जा रहा है।

NCB की जांच का हिस्सा नहीं करण जौहर का पार्टी वीडियो

बॉलीवुड ड्रग्स मामले को लेकर बीते कुछ दिनों से फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (karan Johar) का नाम भी काफी सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर एक पार्टी वीडियो को लेकर करण जौहर को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) डिप्टी DG ने इस पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है। NCB डिप्टी DG करण जौहर की पार्टी वीडियो को इस मामले से दूर बताया है।

NCB के उप महानिदेशक मुथा अशोक जैन ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि “करण जौहर का 2019 पार्टी वीडियो इस जांच का हिस्सा नहीं है। वीडियो की अधिकारियों द्वारा जांच नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह दिवंगत अभिनेता सुशांत की मौत के मामले की चल रही जांच से जुड़ा हुआ नहीं है।

इसी के साथ ही एनसीबी अधिकारी से सवाल किया गया कि क्या वह फिल्म निर्माता के घर पार्टी वीडियो को लेकर एक नया मामला दर्ज करेंगे, जिस पर एनसीबी के डिप्टी डीजी ने कहा कि वह उस मामले के बारे में अभी कुछ नहीं कह सकते।

वहीं दूसरी तरफ करण जौहर ने सोशल मीडिया के माध्यम से पार्टी वीडियो को चलाई जा रही फेक खबरों को लेकर पोस्ट शेयर की है। करण जौहर ने अपने बयान में कहा “कुछ न्यूज़ चैनल, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ये गलत रिपोर्टिंग कर रहे हैं कि एक पार्टी में नारकोटिक्स का इस्तेमाल किया गया, जिसे मैंने यानी करण जौहर ने 28 जुलाई 2019 को अपने घर पर होस्ट किया था. मैं इस बारे में अपना पक्ष काफी पहले साल 2019 में ही रख चुका हूं कि सारे इल्ज़ाम झूठे थे।”

ड्रग्स केस: बढ़ सकती हैं दीपिका, सारा और रकुलप्रीत की मुश्किलें, NCB ने सीज किए मोबाइल फोन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.