ड्रग्स केस: बढ़ सकती हैं दीपिका, सारा और रकुलप्रीत की मुश्किलें, NCB ने सीज किए मोबाइल फोन

एनसीबी (NCB) ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) को गिरफ़्तार भी किया।

NCB ने सीज किए दीपिका, सारा और रकुलप्रीत के मोबाइल फोन

बॉलीवुड ड्रग मामले (Drugs Case) की जाँच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से काफी लंबी पूछताछ की। इस पूछताछ के साथ ही एनसीबी की टीम ने दीपिका, सारा, रकुलप्रीत सहित अन्य का फोन भी सीज किया है। इसी के साथ ही एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ़्तार भी किया।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी ने पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का मोबाइल फोन सीज किया। इससे पहले एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की टैलंट मैनेजर रहीं जया साहा और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के भी फोन सीज किए थे।

बता दें एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से शनिवार को करीब साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की। इस पूछताछ में दीपिका ने अक्टूबर 2017 में अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से चैट की बात तो कुबूल की लेकिन उन्होंने ड्रग्स लेने, खरीदने से साफ इनकार कर दिया। वहीं, एनसीबी ने सारा अली खान से करीब 4 घंटे पूछताछ की। सारा अली खान ने ड्रग्स लेने की बात से साफ मना कर दिया वहीं उन्होंने सिर्फ सिगरेट पीने की बात कबूल की। इसके साथ सारा अली खान ने कहा कि पार्टीज में ड्रिंक्स सर्व किए जाते थे।

जब Bigg Boss हाउस बना इंटिमेट हाउस, सुर्ख़ियों में छाए रहे ये कपल्स!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.