बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन: अर्जुन रामपाल की बहन को NCB का समन! ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स का ड्रग्स मामले में नाम सामने आ चुका है। इस लिस्ट में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से लेकर भारती सिंह, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का नाम जुड़ चुका है।

अर्जुन रामपाल (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स का ड्रग्स मामले में नाम सामने आ चुका है। इस लिस्ट में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से लेकर भारती सिंह, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का नाम जुड़ चुका है। अब इसी मामले को लेकर एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के बाद उनकी बहन को भी समन किया है। कल अर्जुन रामपाल की बहन को समन भेजा गया।

बीते दिनों रामपाल के घर रेड के दौरान कुछ प्रतिबंधित दवाओं को NCB ने बरामद किया था। जिस पर रामपाल ने वो दवाएं अपनी बहन की बताई थीं। वहीं अब NCB के सामने रामपाल की तरफ से उनकी बहन के नाम पर एक दवाओं की पर्ची NCB को दी गई जो फर्जी थी। उसी मामले में अर्जुन रामपाल की बहन से पूछताछ करने उन्हें बुलाया गया।

अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर 9 नवंबर को एनसीबी की टीम ने छापेमारी की थी। इस छापेमारी में उनके घर से ट्रैमाडॉल टैब्लेट्स बरामद की गई थी। इसके बाद अर्जुन की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डिमिट्र‍िएड्स से दो बार पूछताछ की गई थी। वहीं अर्जुन 13 नवंबर को एनसीबी के सामने पहली बार पेश हुए थे।

ड्रग्स केस के दो मामलों में NCB ने गैब्रिएला के भाई Agisialis Demetriades को पहले ही गिरफ्तार किया था। हाल ही में उन्हें जमानत पर छोड़ा गया है। 21 दिसंबर को अर्जुन रामपाल एनसीबी के सामने दूसरी बार पेश हुए।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.