नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने पति से लिया तलाक, चार साल पहले ही हुई थी शादी

मसाबा (Masaba) और मधु मंटेना के तलाक को लेकर खबरें सामने आ रही थीं। वहीं अब बताया जा रहा है कि कोर्ट ने मसाबा गुप्ता और मधु मंटेना को तलाक ग्रांट कर दिया गया है।

नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों को हैरान करने वालीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba gupta) ने पति मधु मंटेना (Madhu Mantena) से तलाक ले लिया है। काफी समय से मसाबा और मधु मंटेना के तलाक को लेकर खबरें सामने आ रही थीं। वहीं अब बताया जा रहा है कि कोर्ट ने मसाबा गुप्ता और मधु मंटेना को तलाक ग्रांट कर दिया गया है। मसाबा और मधु मंटेना ने बीते वर्ष सितंबर में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था और तलाक को लेकर कोर्ट में केस फाइल किया था।

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉट ब्वॉय की खबर के मुताबिक़ मसाबा और मधु मंटेना ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला साल 2018 में ही कर लिया था। वहीं मसाबा ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने तलाक की बात फैंस के साथ साझा भी की थी। मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था। मसाबा ने अपनी इस पोस्ट में लिखा था कि हमारे परिवार, दोस्तों और परिचितों को बहुत दुख के साथ बताना चाहिए हैं कि मैंने और मधु ने अपनी शादी से अलग होने का निर्णय कर लिया है। ये फैसले हम दोनों ने परिवार और दोस्तों से बात से बात करने के बाद लिया है।

इसी के साथ ही मसाबा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा की मैं और मधु एक-दूसरे और अपनी शादी से ब्रेक ले रहे हैं और इस सवाल का जवाब ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं हमें कि जिंदगी से क्या चाहिए? ये समय हम दोनों के लिए कठिन है। इस समय हमें प्राइवेसी की सख्त जरूरत है। हम अभी इतने मजबूत नहीं बन पाए हैं कि किसी के सवालों का जवाब दे सकें।

वहीं बता दें कि नीना गुप्ता ने साल 2018 में दिल्ली के एक बिजनेसमैन विवेक मेहरा से शादी की थी। इस बात का जिक्र हाल ही में एक इंटरव्यू में नीना ने किया था। नीना ने बताया था पहले हम दोनों ने कुछ साल एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। वो अच्छे इंसान हैं और दिल्ली के रहने वाले हैं। उनकी दो बेटियां भी हैं। इस बात को बहुत की कम लोग जानते होंगे।

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.