नीना गुप्ता ने ये तस्वीर शेयर कर अपने दोस्त के बारे में पूछा, एक्ट्रेस को फैंस ने दी अभिनेता की जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) को अपने दोस्त निखिल भगत (Nikhil Bhagat) की तलाश है। अभिनेत्री ने निखिल संग त्रिकाल फिल्म में काम किया था। नीना गुप्ता ने निखिल संग एक तस्वीर शेयर कर उनके बारे में जानना चाहा है।

नीना गुप्ता और निखिल भगत। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपने बेबाक अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने बीते मंगलवार त्रिकाल फिल्म में उनके साथ काम कर चुके अभिनेता निखिल भगत (Nikhil Bhagat) संग एक तस्वीर शेयर की। नीना ने फोटो के कैप्शन में अभिनेता के बारे में जानना चाहा। जिसके बाद फैंस ने उन्हें निखिल भगत की जानकारी दी।

नीना गुप्ता ने लिखा, ‘पुरानी यादें, त्रिकाल में मैं और निखिल। निखिल तुम कहां हो। अब तुम कैसे दिखते हो?’ नीना की इस पोस्ट को 14 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। इतना ही नहीं, निखिल भगत के बारे में भी एक्ट्रेस के फैंस ने ही उन्हें बताया। फैंस ने बताया कि निखिल भगत आखिरी बार रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म तमाशा (2015) में दिखे थे। इस फिल्म में उन्होंने दीपिका के पिता का किरदार निभाया था।

नीना गुप्ता ने शेयर की यह पोस्ट…

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग कर रही हैं नीना गुप्ता

नीना गुप्ता के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस समय वह शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie) की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), गजराज राव (Gajraj Rao), जितेंद्र (जीतू भैया) सहित कई बॉलीवुड कलाकार मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी।

तमाशा फिल्म में निखिल भगत और दीपिका पादुकोण…

‘बधाई हो’ में मनवाया एक्टिंग का लोहा

पिछले साल अक्टूबर में रिलीज हुई फिल्म बधाई हो में नीना गुप्ता को उनकी एक्टिंग के लिए काफी सराहा गया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छा बिजनेस किया ही, साथ ही कई अवॉर्ड फंक्शन में भी ‘बधाई हो’ छाई रही। बेस्ट पॉपुलर एंटरटेनिंग मूवी कैटेगरी में इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड मिला। फिल्म में आयुष्मान खुराना की दादी के किरदार में नजर आईं अभिनेत्री सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) को भी बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस कैटेगरी में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया।

फिल्मफेयर अवार्ड्स में छाए विक्की कौशल-गजराज राव, सुरेखा सीकरी को भी मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड

आयुष्मान खुराना ने की अपनी रील मॉम नीना गुप्ता की गोदभराई, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।