Black Panther 2: गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा को मिला हॉलीवुड प्रोजेक्ट, ब्लैक पैंथर के साथ मिलाया हाथ

ब्लैक पैंथर 2 के साथ ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट और इंडिया की आन बान और शान नीरज चोपड़ा ने हाथ मिला लिया है.

भारतीय दर्शक मार्वल के सुपरहीरोज की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस कड़ी में मार्वल की मोस्ट अवेडेट फिल्म ब्लैक पैंथर 2 (Black Panther 2) के दमदार ट्रेलर ने सभी का दिल जीत लिया था. इस ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. ब्लैक पैंथर 2 के इस ट्रेलर से आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि दिवंगत हॉलीवुड सुपरस्टार चैडविक बॉसमैन की जगह इस बार कौन वकांडा का महाराजा बनेगा. डविक बॉसमैन के निधन के बाद लोग ब्लैक पैंथर 2 के लिए काफी बेताब हैं. वहीं ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट और इंडिया की आन बान और शान नीरज चोपड़ा वकंडा की लड़ाई में शामिल होते हैं. मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ब्लैक पैंथर 2 के सबसे बड़े इवेंट के साथ नीरज जुड़ गए हैं. देखा जाए तो नीरज की जर्नी काफी प्रेरणादायक रही है. वहीं हाल ही में मार्वल इंडिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नीरज का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नीरज भागते हुए दिख रहे हैं और जैवलिन फेंकते हुए नजर आते हैं. उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि एक चैंपियन दूसरे चैंपियन से जब मिला. नीरज चोपड़ा ने की ब्लैक पैंथर से मुलाकात. 11 नवंबर को होगी फिल्म रिलीज. एक्शन मिस ना करे. #WakandaForever यह भी पढ़ें: शहनाज गिल को घमंडी कहने वाले लोगों के मुंह पर करारा तमाचा है ये वीडियो, एक्ट्रेस ने फैंस संग जमीन पर बैठकर…

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra)

नीरज ने जाहिर की अपनी खुशी 

नीरज ने ब्लैक पैंथर के साथ हाथ मिलाने को लेकर कहा, ‘ब्लैक पैंथर एक भयंकर वारियर है, एक हीरो है जो सब कुछ कुर्बान करने के लिए तैयार है अपने देश के लिए. एक एथलीट होने के नाते इंडिया को रिप्रेजेंट करना मेरे लिए सबसे बड़ा अवसर है और अंत तक लड़ना भी. मैं बहुत खुश हूं कि मैं इसका हिस्सा बन सका और ब्लैक पैंथर की तरह ही मैं भी लोगों को इंस्पायर करूं पूरी दुनिया मे. एक बहुत बड़ा मार्वल फैन होने के नाते मैं ये फिल्म देखने के लिए बेताब हूं और देखना चाहता हूं वकांडा की नई जर्नी’.

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra)

जनता ने दी प्रतिक्रिया

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इस वीडियो को देखने के बाद जनता खुशी से झूम उठी है. एक यूजर ने लिखा, ‘वाह नीरज को देखकर मजा आ गया’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘क्या गजब का लुक है नीरज का’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘वाह नीरज और ब्लैक पेैंथर एक साथ मजा आ गया.’ यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

ब्लैक पैंथर 2 जल्द होगी रिलीज

बता दें, ब्लैक पैंथर 2 के ट्रेलर से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि चैडविक जगह ब्लैक पैंथर का किरदार इस बार उनकी बहन शुरी यानी हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस लेटशिया राइट निभाती हुईं नजर आ सकती हैं. मालूम हो कि ब्लैक पैंथर का पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज हुआ था.  ब्लैक पैंथर 2 के ट्रेलर के अलावा रिलीज डेट का भी खुलासा किया है. ब्लैक पैंथर पार्ट 2 को आने वाले 11 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इंडिया में भी ये फिल्म इसी दिन दस्तक देगी. हिंदी के अलावा भारत में ये फिल्म इंग्लिश, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी. इसके अलावा मेकर्स की ओर से ब्लैक पैंथर 2  का फर्स्ट लुक पोस्टर को भी जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने Baba Ramdev को दी मीडिया के सामने धमकी! कहा- ‘अगर मेरी तीसरी…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.