शादी के बंधन में बंधे सिंगर नीति मोहन-निहार पांड्या, सामने आईं शादी की पहली खूबसूरत फोटो

14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर दोपहर के वक्त नीति मोहन की मेहंदी सेरेमनी पहले हुई थी, उसके बाद उसी रात संगीत और रिंग सेरेमनी भी हुई थी। शादी ताज फलकनुमा पैलेस में हुई, जो हैदराबाद के निज़ाम का 1894 का एक महल था।

नीति मोहन औऱ निहार पांड्या ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन ने आखिरकार एक्टर निहार पांड्या के साथ अपनी शादी की पहली तस्वीरें शेयर की हैं। इस कपल ने 15 फरवरी को हैदराबाद में सात फेरे लिए थे। वहीं नीति मोहन के पिता के बीमार होने के चलते उनकी शादी का रिसेप्शन कैंसिल कर दिया गया है। अपनी शादी की तस्वीर में निहार पांड्या और नीति मोहन बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं। दोनों को शादी के जोड़े में देखकर आपका मन भी खुशी के मारे झूम उठेगा।

नीति मोहन ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरे शेयर करते हुए लिखा,’ परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से हमने शादी कर ली हैं। पापा की हेल्थ हर दिन बेहतर हो रही है। मोहन और पांड्या परिवार आपको अपने लगातार प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देता है।’ शेयर की गई तस्वीरों में नीति और निहार अपने परिवार के साथ अलग-अलग फंक्शन में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक नीति के पिता हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती थे। नीति की बहन मुक्ति मोहन ने टैब्लॉइड को बताया, “पापा ज्यादा शारीरिक तनाव नहीं ले सकते, इसलिए हमने उन्हें होटल के कमरे में रखा था। उन्हें मंडप में नहीं देखा गया था और लोगों ने जमकर हंगामा किया था। हमने डॉक्टरों को होटल के कमरे में बुलाया था और उन्होंने सुझाव दिया कि उन्हें अस्पताल में शिफ्ट कर दिया जाना चाहिए। ‘

यहां देखिए नीति मोहन और निहार पांड्या की फोटो…

14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर दोपहर के वक्त नीति की मेहंदी सेरेमनी पहले हुई थी, उसके बाद उसी रात संगीत और रिंग सेरेमनी भी हुई थी। शादी ताज फलकनुमा पैलेस में हुई, जो हैदराबाद के निज़ाम का 1894 का एक महल था।अपनी शादी से पहले, नीति ने अपनी बहनों शक्ति, मुक्ति, कृति और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना के साथ, गोवा में अपनी बैचलर पार्टी की थी। इस महीने की शुरुआत में द कपिल शर्मा शो में यह जोड़ी दिखाई दी थी, जहां उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में बात की। हाल ही में मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आए निहार ने खुलासा किया कि कैसे दोनों एक दूसरे प्यार करने लगे।

यहां देखिए नीति मोहन- निहार पांड्या से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।