Alia Bhatt के साथ इस दिन होगी Ranbir Kapoor की शादी, तंग आकर खुद माँ Neetu Kapoor ने किया खुलासा!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कब करेंगे शादी? इस सवाल एक जवाब अब फाइनली मिल गया है। तंग आकर खुद माँ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने वेडिंग डेट का खुलासा कर दिया है!

  |     |     |     |   Updated 
Alia Bhatt के साथ इस दिन होगी Ranbir Kapoor की शादी, तंग आकर खुद माँ Neetu Kapoor ने किया खुलासा!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कब करेंगे शादी? इस सवाल एक जवाब अब फाइनली मिल गया है। तंग आकर खुद माँ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने वेडिंग डेट का खुलासा कर दिया है! नीतू कपूर को जब भी रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर देखा जाता था, तो वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में चुप्पी साध लेती थीं। आज उनकी मेहंदी की रस्म के बाद, रणबीर की माँ नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि आलिया और रणबीर कल शादी कर रहे हैं।

अब यह पुष्टि हो गई है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 14 अप्रैल को शादी करेंगे।

और यह खबर सीधे रणबीर की माँ नीतू कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी से आई है! अपने मेहंदी समारोह के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वास्तु अपार्टमेंट से बाहर निकलने के बाद माँ-बेटी की जोड़ी ने मीडिया से बात की। अपनी हथेलियों पर मेहंदी के साथ अपने एथनिक परिधानों में सजी, नीतू और रिद्धिमा ‘बहू’ आलिया के लिए तारीफें आकृति नहीं थक रही थीं। यहाँ उन्होंने 14 अप्रैल को शादी की तारीख की पुष्टि की।

 

जब पैपराजी ने नीतू और रिद्धिमा से आलिया के बारे में पूछा, तो नीतू ने जवाब दिया, “अब मैं क्या बोलूं उसके बारे में, वह सबसे अच्छी है!” गंगूबाई अभिनेत्री की भाभी रिद्धिमा ने कहा, “बहुत क्यूट है यार, बहुत प्यारी। गुड़िया जैसी है।’

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कपूर की मेहंदी सेरेमनी आज हुई। दोपहर में मेहंदी लगाई गई। उनका संगीत समारोह बाद में शाम के लिए निर्धारित है। यह रात 10-10.30 बजे से शुरू होगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply